Dispute between two parties on Holi

Gwalior News : होली पर हुआ विवाद.! मामूली से बात पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, इस लड़ाई में महिलाएं भी शामिल, जानें पूरा माजरा

Dispute between two parties on Holi: दोनों ही पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें आधा दर्जन से अधिक महिला और पुरुष घायल हो गए।

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  March 27, 2024 / 04:53 PM IST, Published Date : March 27, 2024/4:47 pm IST

Dispute between two parties on Holi: ग्वालियर। ग्वालियर में मामूली बात पर जमकर लाठी डंडे चले हैं। होली खेलने के दौरान दो पक्ष आमने सामने आ गए। यह घटना ग्वालियर के देहात इलाके की है। विवाद में महिला महिलाएं भी शामिल है और लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। वहीं घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों ही पक्षियों के बीच जमकर लाठी डंडे चल रहे हैं। वहीं महिलाएं एक दूसरे के बाल खींचते हुए मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

Read More: Vivek Tankha on BJP : ‘भाजपा सरकार देश में विपक्ष का घोंट रही गला’…! सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान, बीजेपी पर साधा निशाना 

Dispute between two parties on Holi: दरअसल ग्वालियर देहात के बिजौली थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव की घटना है। यहां होली के दिन एक पुरुष अपने पड़ोस में बने मकान पर टॉयलेट कर रहा था तभी पड़ोस में रहने वाली महिला ने उसको रोका तो वह गाली गलौज करने लगा इसके बाद महिला के परिजन मौके पर आ पहुंचे और दोनों ही पक्षों में जमकर विवाद हुआ और दोनों ही पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें आधा दर्जन से अधिक महिला और पुरुष घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Dispute between two parties on Holi: वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों ही पक्षों को थाने लेकर आई और दोनों ही पक्षों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। और जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं घटना से जुड़े अन्य साक्षो को पुलिस एकत्रित कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers