hanuman ji entry in mp election: मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में हनुमान जी की एंट्री

मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में हनुमान की एंट्री, बीजेपी ने की शिकायत

hanuman ji entry in mp election: मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में खुद हनुमान जी की एंट्री होने से भाजपा ने आयोग से शिकायत कर जांच की मांग की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 4, 2022/1:29 pm IST

hanuman ji entry in mp election: भोपाल। मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में खुद हनुमान जी की एंट्री हो गई है। जिसका बीजेपी विरोध कर रही है। हनुमान जी के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता और पीसीसी चीफ कमलनाथ की तस्वीर को देख भारतीय जनता पार्टी नाराज हो गई है। पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से कर दी है।

ये भी पढ़े- Mukhyamantri Nutrition Campaign : कुपोषण पर मुख्यमंत्री का वार | CM की कोशिश के सकारात्मक नतीजे…

पोस्टर को लेकर छिड़ा विवाद

hanuman ji entry in mp election: दरअसल छिंदवाड़ा नगर निगम में चुनाव के बीच कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में हनुमान जी की एक बड़ी तस्वीर नजर आ रही है। इस पोस्टर में हनुमान चालीसा की एक चौपाई भी लिखी हुई है। इसके अलावा इसमें कलमनाथ उनके सांसद पुत्र नकुन नाथ और जिले से पार्टी के मेयर प्रत्याशी विक्रम अहाके की तस्वीर भी नजर आ रही है।

ये भी पढ़े- सीएम भूपेश ने दिए वन धन केंद्र डेवलप करने के निर्देश, कहा – आम लोगों के आय में वृद्धि करना हमारा उद्देश्य

बीजेपी को रास न आया पोस्टर

hanuman ji entry in mp election: ऐसा माना जा रहा है कि सीएम रहते हुए कमलनाथ ने हनुमान जी की एक विशाल मूर्ति बनवाई थी और यह तस्वीर उसी मूर्ति की है। लेकिन भाजपा को कांग्रेस का यह पोस्टर रास नहीं आया। पार्टी का कहना है कि कांग्रेस निकाय चुनाव में हनुमान जी के नाम पर वोट मांग रही है।

ये भी पढ़े- Madhya Pradesh Urban Body Elections 2022 : आज थम जाएगा चुनावी शोर | दिग्गजों ने झोंकी ताकत…

आयोग से की शिकायत

hanuman ji entry in mp election: बीजेपी ने इस मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से कर दी है। हालांकि यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि बीजेपी इस मामले को जबरन तूल दे रही है। जबकि बीजेपी युवा मोर्चा ने हफ्तेभर पहले ही हनुमान चालीसा का पाठ कर बाइक रैली निकाली थी। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस मामले में निष्पक्षता की उम्मीद की है।