Harda News: तेजी से बढ़ रहा शराबियों का आतंक, बदमाश बेखौफ दे रहे लूट और मारपीट जैसे वारदातों को अंजाम, उठे कई सवाल |

Harda News: तेजी से बढ़ रहा शराबियों का आतंक, बदमाश बेखौफ दे रहे लूट और मारपीट जैसे वारदातों को अंजाम, उठे कई सवाल

Harda News: तेजी से बढ़ रहा शराबियों का आतंक, बदमाश बेखौफ दे रहे लूट और मारपीट जैसे वारदातों को अंजाम, उठे कई सवाल

Edited By :   |  

Reported By: Kapil Sharma

Modified Date:  February 22, 2024 / 10:44 AM IST, Published Date : February 22, 2024/10:44 am IST

हरदा।Harda News: शहर के वार्ड 25 में शराबियों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़ कर घर के सामने आग लगाकर घटना को अंजाम दिया गया। गुंडों बदमाशों से पूरे वार्डवासी परेशान है तो वहीं छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया। इन बदमाशों से परेशान वार्डवासी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया साथ ही एक आदतन आरोपी ने नाबालिक के साथ छेड़छाड़ की जिसकी एफआईआर महिला थाने में की गई। शहर की कानून व्यवस्था को आदतन बदमाश चुनौती दे रहे हैं। स्थिति यह है कि कई नाबालिग बालिकाएं स्कूल नहीं जा पा रही हैं। महिलाएं घरों से निकलने से कतराती हैं। घरों के सामने खड़े किए जा रहे वाहनों में तोड़फोड़ की जा रही है।

Read More: Betul Crime News: लाडली बहना योजना के पैसों के लिए पति ने पत्नी को पिलाया जहर, पीड़िता के परिजनों ने युवक पर लगाए ये आरोप 

वहीं रहवासियों से पैसे लूटने, मारपीट करने, शराब के नशे में अभद्रता करने जैसी घटनाएं रोज हो रही है। शहर के नए बस स्टैंड वार्ड 25 के रहवासी आदतन बदमाशों से लंबे समय से परेशान होते आ रहे हैं। परेशान महिलाएं, पुरुष और स्कूली छात्राएं बुधवार को सिटी थाने पहुंची और मानव अधिकार आयोग भोपाल के नाम एक ज्ञापन पुलिस को दिया।

Read More: CM Yogi Wished The Students: 10वीं-12वीं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं

Harda News:  वार्ड के दर्जनों लोगों ने बताया कि आरोपियो में पुलिस का डर समाप्त हो गया है। हमारे मोहल्ले में सभी अवैध गतिविधियां संचालित हैं, जिसकी पुलिस को भी जानकारी है, लेकिन कार्रवाई नहीं करने से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वार्ड की महिलाओं ने बताया कि वार्ड में हो रहे उपद्रव, छेड़खानी, मारपीट, लुटमार एवं जान से मारने की धमकी देने एवं स्कूल की छात्राओं को परेशान करने वालों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers