Harda Pataka Factory Blast Latest Update

Harda Pataka Factory Blast Latest Update : हरदा में हुए विस्फोट की घटना पर बोले कमलनाथ और जीतू पटवारी, कार्यकर्ताओं को दिए ये आदेश..

Harda Pataka Factory Blast Latest Update: इस घटना में लगातार मौत के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक 12 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : February 6, 2024/7:29 pm IST

Harda Pataka Factory Blast Latest Update : हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले के बैरागढ़ स्थित पटाखा फैक्ट्री में आज सुबह लगी आग ने शहर में भयानक तबाही फैलाई है। इस हादसे में कई बेगुनाहों की जान गई है। भीषण ब्लास्ट के चलते सैंकड़ो लोग घायल हो गए हैं। वहीं इस घटना में लगातार मौत के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक 12 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। वहीं हरदा की इस घटना से कई इलाकों में तबाही का खौफनाक मंजर साफ देखा जा सकता है

read more : Rajnandgaon News: हरदा में हुए ब्लास्ट के बाद SDM सख्त, जिले में स्थित पटाखा फैक्ट्री में छापेमार कार्रवाई करते हुए दिए जांच के निर्देश 

हरदा की घटना पर बोले कमलनाथ

हरदा विस्फोट की घटना पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए। जांच में सब बातें सामने आ जाएंगे। जिसके बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो। साथ ही सोशल मीडिया पर कहा, पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से आसपास के घरों में आग लगने और कई लोगों के हताहत होने का पीड़ादायक समाचार सामने आ रहा है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि राहत बचाव कर्मियों को शीघ्र सफलता मिले।

हरदा मामले पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी

हरदा मामले पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि सैकड़ों की तादाद में लोग हताहत हुए हैं। अद्भुत लापरवाही का दृश्य इस देश प्रदेश ने देखा है। संवेदनाएं परिवार के साथ है, संकट का समय है। दोषी कौन है? किसको इसके लिए जिम्मेदार ठहराए ये अलग कहानी है। इसमें नकारात्मक का विचार देना इस वक्त जरूरी नहीं है। इस वक्त जरूरी है कि हम सब मिलकर उन परिवारजनों का सहयोग करें। घटना को लेकर सरकार अधिकारी कर्मचारी तंत्र मिलकर जितनी राहत दे सके उस पर कम करें। कांग्रेस पार्टी ने हमने हमारे कार्यकर्ताओं से आदेशित किया है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हताहत परिवार की सेवा और सहयोग करें।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें