Love Murder

“बहन के साथ गलत संबंध बनाए इसिलिए दी ऐसी सजा,अगले जन्म में भी याद रखेगा नियम”….भाई ने पुलिस को बताई मर्डर की कहानी

हरदा जिले के गांव डगवानीमा में हुए एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा दोस्त ने हत्याकांड को अंजाम दिया था।

Edited By: , December 1, 2022 / 08:48 PM IST

Love Murder: हरदा: हरदा जिले के गांव डगवानीमा में हुए एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा दोस्त ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। हरदा पुलिस कंट्रोल रूम में आज पीसी आयोजित की गई जिसमें हरदा पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने बीते दिन हुए म्रतक युवक भगीरथ घाटे की हत्या कांड का खुलासा करते हुए बताया कि गांव के ही एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या का घटनाक्रम किया है।

पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवक आरोपी हरिकिशन की बहन के साथ में अवैध संबंध थे भाई आरोपी ने मृतक युवक को कई बार घटना के बारे में समझाया था लेकिन वह नहीं मांगा था और लगातार आरोपी की बहन से लगातार अवैध संबंध स्थापित एवं मिल गया था।

Read More: प्रदेश में जल्द ही नया नियम होगा लागू, अब सिर्फ एक ही लड़की से कर सकेंगे शादी

Love Murder इसी को नाराज होकर आरोपी ने मौका देखकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने आरोपी के खेत में से युवक की हत्या करने के हत्याओं को बरामद किया हैआरोपी को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर जिला न्यायालय में पेश किया गया है।

 Read More: शीतलहर की चपेट प्रदेश! इन जिलों के तापमान में आई गिरावट, इस दिन से बढ़ेगी ठण्ड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट