Viral video of class 12th students copying in school exam center

MP Board Exam: परीक्षा केंद्र में खुलेआम नकल करते दिखे 12वीं के बच्चे, वीडियो हुआ वायरल

Viral video of class 12th students copying in school exam center परीक्षा केंद्र में खुलेआम नकल करते दिखे 12वीं के बच्चे, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : March 2, 2023/6:56 pm IST

Viral video of class 12th students copying in school exam center: हटा। बटियागढ़ ब्लॉक के खड़ेरी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परीक्षा केंद्र में आज 12वीं बोर्ड के पेपर के दौरान परीक्षार्थियों द्वारा खुलेआम नकल करने का मामला सामने आया है। आज गुरुवार को 12वीं बोर्ड हिंदी विषय के पेपर के दौरान परीक्षा केंद्र में शिक्षकों की उपस्थिति में छात्र-छात्राओं द्वारा धड़ल्ले से नकल की गई। परीक्षा के अंदर से लेकर बाहर खिड़कियों तक नकल के नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि परीक्षा के दौरान ही सागर जेडी की टीम द्वारा इस परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया गया, जिसमें 5 विद्यार्थियों के नकल करते पाए जाने पर प्रकरण तैयार किए गए हैं।

read more: भाटापारा सड़क हादसे में एक और मौत, अब तक 12 लोगों की जा चुकी है जान

इस तरह परीक्षा केंद्र में ड्यूटी पर तैनात शिक्षकों की उपस्थिति में धड़ल्ले से नकल होना व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। ऐसे में होनहार विद्यार्थियों का मनोबल गिरता है पूरे मामले पर केंद्र अध्यक्ष सिर्फ जे डी के निरीक्षण और छात्रों की संख्या पर बात करते नजर आए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें