Dulhan ne kiya kand

ननद की शादी में बाजा बजाने आए युवक के साथ मिलकर नई नवेली दुल्हन ने किया बड़ा कांड, तीन दिन पहले हुई थी शादी, जानें

Dulhan ne kiya kand हटा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 मई पहले दुल्हन बनकर ससुराल आई युवती 8 मई को घर से फरार हो गई

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : May 10, 2023/4:40 pm IST

Dulhan ne kiya kand: हटा। शादियों का सीजन शुरू हो गया है। हर जगह शादियों की धूम मची हुई है। लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते लेकिन कभी-कभी कांड हो जाते है। लेकिन मध्य प्रदेश के हटा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 मई पहले दुल्हन बनकर ससुराल आई युवती 8 मई को घर से फरार हो गई। नई नवेली दुल्हन के गायब होते ही बवाल मच गया।

Dulhan ne kiya kand: बता दें हटा के रजपुरा थाना क्षेत्र में एक दुल्हन के शादी के तीन दिन बाद अज्ञात युवक के साथ भाग जाने का मामला सामने आया है। दुल्हन अपने साथ शादी में मिले जेवर और नगदी भी ले उड़ी। पीड़ित पति द्वारा रजपुरा थाना पुलिस में मामले की शिकायत की गई जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 3 मई को ही मडियादो थाना क्षेत्र निवासी लड़की का विवाह रजपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था।

Dulhan ne kiya kand: 4 मई को दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची यहां 8 मई को दुल्हन की ननद की शादी थी और 8 तारीख को उसकी ननद की बारात घर पर आई हुई थी, इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर दुलहन घर से भाग गई पति द्वारा आस पास पता किया गया, रिश्तेदारों और मायके वालो से संपर्क किया लेकिन कोई पता नहीं चला। जिसेक बाद ऐसे कयास लगाया जा रहा है की दुल्हन अपने मायके के एक युवक के साथ भाग गई है जो दुल्हन के घर बाजे बजने के बहाने पहुंचा था। इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव पुरोहित ने बताया की प्राथी पति ने रिपोर्ट की है, उसकी शादी 3 मई को हुई है। उसकी पत्नी 8 मई की रात घर मे शादी के दौरान गायब हो गई जिसकी रिपोर्ट पर गुमइंसान कायम किया गया है।

ये भी पढ़ें- एमपी में ‘टैक्स फ्री’ नहीं होगी अब ‘द केरला स्टोरी’ आदेश निरस्त, सीएम ने की थी टैक्स फ्री करने की घोषणा

ये भी पढ़ें- अकाउंट में होने जा रही पैसों की बरसात, 3 महीने की सैलेरी के साथ मानदेय और एरियर का होगा भुगतान, निर्देश जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें