Hatta's video of 9 year old playing cricket

Hatta News : ये 9 साल की लड़की खेलती है गजब का क्रिकेट, शॉट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Hatta's video of 9 year old playing cricket: This 9 year old girl plays amazing cricket, you too will be surprised after seeing the shot...

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 07:13 PM IST, Published Date : September 19, 2023/7:13 pm IST

Hatta’s video of 9 year old playing cricket : हटा। दमोह जिले​ की तहसील हटा अंतर्गत भिलोनी गांव में 9 साल की बिटिया अश्विनी पटेल खेलती दनादन क्रिकेट किसान पिता ने खेत मे ही  छोटा मैदान बनाया। कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। बटियागढ़ ब्लाक के छोटे से गांव भिलोनी में किसान की बेटी पर बचपन से ही क्रिकेट का जुनून इस तरह सवार हुआ कि नंन्हे हाथों ने बल्ला थाम लिया। 3 साल की उम्र से ही अश्विनी पटेल को क्रिकेट का शौक़ था लिहाजा किसान पिता ने बेटी का शौक पूरा करने के लिए हाथों में क्रिकेट का बल्ला थमा दिया और आज 9 वर्षीय बेटी अश्विनी पटेल दनादन क्रिकेट खेल रही है।

read more: MP Assembly Elections 2023 : सनातन आखिर किसका? भगवा रंग में रंगी जनआक्रोश यात्रा, कांग्रेस ने बदला सियासी पैटर्न….देखें ये पूरी रिपोर्ट

कक्षा 3 की छात्रा अश्विनी को क्रिकेट इतना पसंद है कि आसपास के गांव में जंहा भी क्रिकेट टूर्नामेंट होते पिता रामलखन पटेल उनको वहां ले जाते और खिलाड़ियों का खेल देखकर बिटिया क्रिकेट के गुण सीखती। बेटी के क्रिकेट कोच पिता रामलखन पटेल ने भी बचपन से ही अपनी बेटी को हैसियत के मुताबिक क्रिकेट का हर सामान उपलब्ध कराया और अपने ढाई एकड़ कृषि भूमि में ही एक छोटी सी पिच और नेट लगाकर छोटा ग्राउंड बना दिया। काम से समय निकालकर फुर्सत के पलों में वे अपनी बेटी के साथ वह रोज क्रिकेट खेलते।

 

शाम को गांव और आसपास के अन्य खिलाड़ी भी इसमें शामिल होते जिनके साथ माशूम बिटिया क्रिकेट में हाथ आजमाती नन्ही आंखों में गांव के क्रिकेट से निकलकर राज्य और देश का नेतृत्व करने और टीम में खेलने का सपना संजोए 9 साल की बेटी अश्विनी पटेल लगातार मेहनत में जुटी हुई है और नेट प्रैक्टिस में हाथ आजमा रही है। बेटी अश्विनी क्रिकेट की पिच पर परिवार और गांव का नाम रोशन करे,ऐसी हमारी भी शुभकामनाएं हैं।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें