Heavy Rain in MP, IMD issues Red Alert again for these District

प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

Heavy Rain in Madhya Pradesh, IMD issues Red Alert in these District

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 4, 2022/4:58 pm IST

भोपालः Heavy Rain in Madhya Pradesh मध्यप्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है। मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के विभिन्न जिलों में भारी बारिश का संभावना जताई है। बारिश को लेकर मौसम विभाग ने रेड अलर्ट भी जारी कर दिया है। प्रदेश के जिन जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी हुआ है, उनमें विदिशा, सागर, रायसेन, नर्मदापुरम, देवास शामिल है। मौसम विभाग की मानें तो इन सभी जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

Read more : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की कलेक्टर के साथ बहस, फ्री में मिल रहे चावल की सामने आई सच्चाई

Heavy Rain in Madhya Pradesh इसके अलावा मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली, शहडोल और बालाघाट में भारी बारिश के आसार है। वहीं रीवा संभाग के लिए ये बारिश फायदेमंद होने वाली है। बात करें जबलपुर, सागर, भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर, चंबल, इंदौर और उज्जैन संभाग की तो यहां बौछार पड़ने की संभावना जताई गई है।

Read more :  Ind Vs Pak Live Update: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टेंशन में Team India, इस खिलाड़ी को बैठना पड़ सकता है बाहर

मौसम विभाग के आंकड़े बता रहे हैं कि पश्चिमी मध्यप्रदेश में तापमान बढ़ा है, वहीं पूर्वी हिस्से में तापमान में कमी आई है। दिन का तापमान 36 डिग्री के ऊपर चला गया है, वहीं रात का पारा भी 20 डिग्री से ज्यादा चल रहा है। बीते 24 घंटे में मंडला जिले में डेढ़ इंच बारिश हुई है।

 

 
Flowers