Ind Vs Pak Live Update: DK May Be not in Playing XI Against Pakistan

Ind Vs Pak Live Update: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टेंशन में Team India, इस खिलाड़ी को बैठना पड़ सकता है बाहर

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टेंशन में Team India! Ind Vs Pak Live Update: DK May Be not in Playing XI Against Pakistan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 4, 2022/4:19 pm IST

नई दिल्लीः Ind Vs Pak Live Update एशिया कप 2022 में आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे। सीरीज के सुपर फोर का यह पहला मुकाबला है। आज का मैच भी दोनों देशों के लिए बेहद अहम है। बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान को इस सीरीज में भारत से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन आज होने वाले मैच में भारतीय टीम को प्लेइंग इलेवन के लिए खिलाड़ियों के चयन के लिए कड़े फैसले लेने होंगे।

Read More: एक क्रिकेट प्रेमी ऐसा भी! इंडिया के जीतने पर सभी ग्राहकों को फ्री देगा ये सुविधा

Ind Vs Pak Live Update दरअसल रविंद्र जडेजा चोट की वजह से एशिया कप से बाहर होना पड़ा, जिसके बाद अब भारतीय टीम के सामने ये समस्या खड़ी हो गई है कि बाएं हाथ के किस बल्लेबाज को टीम में शामिल किया जाए, जो मिडिल ऑडर को संभाल पाए।

Read More: Ganesh Chaturthi 2022! गणेशोत्सव में हनुमान बने युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत, जानें मामला

बता दें कि जडेजा को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के 15वें सीजन के ग्रुप स्टेज के मैच में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी पड़ी थी, क्योंकि भारत के पास नंबर 6 तक कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज नहीं था। उस मैच में नंबर तीन पर विराट कोहली, नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव, 5 पर हार्दिक पांड्या और 6 पर दिनेश कार्तिक थे, लेकिन मैच के माहौल को देखते हुए नंबर 4 पर रविंद्र जडेजा को भेजा गया।

Read More: कराची से मुंबई : विभाजन के बाद आए मराठी परिवारों ने तिनका तिनका जोड़ कर बनाया आशियाना

वैसे तो रिजर्व में से बीसीसीआई ने अक्षर पटेल को जोड़ा है, लेकिन वे नंबर 4 पर बल्लेबाजी नहीं कर सकते। ऐसे में एक बार फिर से टीम मैनेजमेंट को वही फैसला लेना होगा कि दिनेश कार्तिक और पंत में से कौन खेले, लेकिन इस बार फैसला पंत के पक्ष में होने की उम्मीद है।

Read More: अचानक ऐसी हरकते करने लगी छात्राएं, स्कूल में मची अफरातफरी, जानें क्या है पूरा मामला

रविंद्र जडेजा के लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट के तौर पर अक्षर पटेल खेलेंगे, लेकिन विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत खेलेंगे, जबकि मैच फिनिश करने की पूरी जिम्मेदारी ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की होगी। अगर पंत को नंबर 4 भेजा जाता है तो वे फिर नंबर 6 पर भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं, क्योंकि हार्दिक पांड्या नंबर 5 पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम के लिए उपयोगी साबित हो रहे हैं। ऐसे में ये फैसला अहम होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक