Trainer colonel embraced death, hanged himself

यहाँ सेना के एक कर्नल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पर अपने सुसाइड नोट में बार-बार क्यों लिखा हैं ये एक ही शब्द? पुलिस भी हैरान

It was told that late night when the trainer's friends peeped inside his room, Nithis Kumar's dead body was hanging inside.

Edited By: , January 25, 2023 / 10:32 AM IST

मध्यप्रदेश के जबलपुर में आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ जबलपुर में भारतीय सेना के एक कर्नल ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया हैं। पूरी घटना वन-एसटीसी के ऑफिसर्स मेस की बताया जा रही हैं जहाँ देर रात कर्नल की लाश उसके कमरे में फांसी पर लटकते हुए बरामद की गईं। इसकी सूचना फ़ौरन नजदीकी पुलिस स्टेशन को दी गईं. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया हैं। ट्रेनर कर्नल का नाम नीथिस कुमार है। नीथिस की पत्नी भी सेना की अधिकारी हैं।

Read more : सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत पर परमाणु हमला करने वाला था पाकिस्तान, पूर्व विदेश मंत्री का बड़ा खुलासा 

ट्रेनर कर्नल नीथिस ने जो सुसाइड लेटर छोड़ा हैं उसे पढ़कर पुलिस भी हैरान हैं। उसने पत्र में बार-बार ‘सॉरी’ लिखा हैं। एक जगह उसने तीन बार ‘सॉरी,सॉरी,सॉरी’ लिखा हैं। हालाँकि यह साफ नहीं हो सका हैं की उन्होंने किसे सॉरी कहा हैं और किस बात के लिए माफ़ी माँगा हैं। इस तरह से सुसाइड लेटर से मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका हैं। पुलिस ने लेटर को फोरेंसिक जाँच केलिए भेज दिया हैं।

Read more : कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने छोड़ा पार्टी का दामन 

पुलिस ने बताया की ट्रेनर नीथिस उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। उनकी मौत की ख़बर उनके परिजनों को दे दी गई हैं। परिजनों से पूछताछ के बाद वैधानिक कार्रवाई के साथ शव को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा। पुलिस ने कर्नल के कमरे को भी सील कर दिया हैं जबकि उनके लेपटॉप को भी अपने कब्ज़े मे ले लिया हैं। बताया गया की देर रात जब ट्रेनर के दोस्तों ने उसके कमरे के भीतर झाँका तो नीथिस कुमार की लाश भीतर फंदे पर लटक रही थी। पुलिस इस मामले में शीर्ष अधिकारियों से भी चर्चा कर सकती हैं।