High speed bus overturned uncontrolled

sagar : तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल, परिवहन मंत्री ने हादसे को लेकर कही ये बात

High speed bus overturned uncontrolled, more than two dozen people injured : बस चालक मौके वारदात से हुआ फरार

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : February 21, 2023/2:48 pm IST

High speed bus overturned uncontrolled: सागर: एमपी में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में खबर आई है कि, सागर में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो कर पलट गई,हादसे में 20 से 25 लोग घायल हो गए जिन्हें एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया,गनीमत रही कि कोई जनहानि नही हुई,हादसा जैसी नगर थाना क्षेत्र के सरखडी गांव के पास का है। घटना की सूचना मिलने के बाद सागर कलेक्टर सहित प्रशानिक अमल अस्पताल पहुंचा और घायलों का हाल जाना।

यह भी पढ़े : गरीबों पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार के राज में कौन आयेगा निवेश करने: अखिलेश

बस चालक मौके से फरार हो गया

जैसीनगर थाना क्षेत्र के सरखड़ी में मंगलवार की सुबह यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े: Damoh news: पुरानी रंजिश का खौफनाक खेल, गांव के लोगों ने ही कर दिया ये कांड, सुनकर उड़ जाएंगे होश

हादसे को लेकर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कही ये बात

High speed bus overturned uncontrolled: बताया जा रहा है कि 32 सीटर बस में क्षमता से कहीं अधिक 50 यात्री सवार थे, बस का चालक भी लापरवाही पूर्वक चला रहा था जिस पर यात्रियों ने चालक को टोका भी था,हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है,परिवहन मंत्री गोविंद से राजपूत के गृह जिले सागर में बस हादसे की 3 दिन में यह दूसरी घटना सामने आई है,इसके पूर्व सागर छतरपुर रोड पर छानबीला थाना क्षेत्र की निवार घाटी पर यात्रियों से भरी बस पलटने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, लगातार हो रहे हादसों के बाद परिवहन विभाग की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में आ गई है।