'गांधी गोडसे एक युद्ध' के समर्थन में हिंदू महासभा, MP सरकार से की ये मांग

‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ के समर्थन में हिंदू महासभा, MP सरकार से की ये मांग

Hindu Mahasabha on Gandhi Godse Ek Yudh: 26 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' इस समय चर्चाओं में है। इसी बीच हिंदू महासभा ने गांधी गोडसे फिल्म को लेकर बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : January 17, 2023/4:33 pm IST

Hindu Mahasabha on Gandhi Godse Ek Yudh: ग्वालियर। गांधी-गोडसे फिल्म को हिंदू महासभा का समर्थन मिला है। बता दें कि ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसी बीच हिंदू महासभा ने गांधी गोडसे फिल्म को लेकर बयान  दिया है।

Read More: Urfi Javed Bold Video: उर्फी जावेद बनीं ‘हंसिनी..’, बदन पर सिर्फ दो पंख लगाकर शेयर किया वीडियो

Hindu Mahasabha on Gandhi Godse Ek Yudh: फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध का विरोध जहां मध्यप्रदेश में जोर शोर से हो रहा है, वहीं हिंदू महासभा ने फिल्म का समर्थन करते हुए एमपी सरकार से इसे टैक्स फ्री करने की मांग की है। इतना ही नहीं अपने बयान में हिंदू महासभा ने कहा की फिल्म के माध्यम से गोडसे के इतिहास घर-घर तक पहुंचाएंगे, ताकि लोग गोडसे के बारे में सच्चाई जान सके।

Read More: Bholaa Motion Poster: ‘भोला’ में तब्बू के लुक ने मचाया तहलका, फर्स्ट मोशन पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Hindu Mahasabha on Gandhi Godse Ek Yudh: बता दें कि 26 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ इस समय चर्चाओं में है। यह फिल्म चर्चा में इसलिए है कि पहली बार बड़े पर्दे पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का पक्ष रखा जा रहा है। इस फिल्म में गोडसे को अपनी बात रखने का मौका दिया जा रहा है। अब इस फिल्म को लेकर हिंदू महासभा सामने आ गई है। हिंदू महासभा ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मध्यप्रदेश सरकार से मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें