Home Minister Dr. Narottam Mishra

‘डूबता जहाज कांग्रेस… इसका डूबना तय..’ तंज कसते हुए ये क्या बोल गए गृहमंत्री

Narottam Mishra Statement: एमपी के गृहमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि विचित्र दुविधाओं में कांग्रेस फंसी हुई है

Edited By: , September 23, 2022 / 12:00 PM IST

जबलपुर। Narottam Mishra Statement: मध्यप्रदेश में राजनीतिक गहमागहमी के बीच पक्ष और विपक्ष आए दिन एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। एमपी के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि विचित्र दुविधाओं में कांग्रेस फंसी हुई है। 4 साल में अध्यक्ष नहीं चुन पाएं, कार्यकारी अध्यक्ष से काम चला रहे हैं। जिसके नाम का प्रस्ताव पास वह अध्यक्ष बनना नहीं चाहते और जो अध्यक्ष बनना चाहते है कांग्रेस उसे अध्यक्ष बनाने के लिए तैयार नहीं है।

बीएसपी ने की बड़ी पहल.. परिंदा भी नहीं मार सकता पर, अब ऐसे 24 घंटे की जाएगी निगरानी 

Narottam Mishra Statement: कांग्रेस डूबता जहाज है इसका डूबना तय है। देश मे कांग्रेस के नेता हर राज्य में छोड़ छोड़ कर जा रहे हैं। इस दिल के हजार टुकड़े हुए, एक इधर गिरा तो एक उधर गिरा। मध्यप्रदेश की धरती पर आए कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी  के द्वारा 10 दिन के अंदर किसानों का 2 लाख का कर्जा माफ किए जाने के वादे पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे राहुल गांधी किसी एक किसान को साथ लेकर चलें जिसका कर्जा 10 दिन में माफ़ हुआ हो या उस नौजवान को लेकर चले जिसे 4000 रुपए बतौर महंगाई भत्ते के रूप में मिले हो।

लेवाना अग्निकांड: होटल आग मामले में सरकार के जवाब से अदालत ने जतायी नाखुशी, ये रही वजह 

Narottam Mishra Statement: नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर ऐसा नहीं करते हैं तो कांग्रेस ने जो झूठ बोलने का पाप किया है उसके लिए लिखित रूप से माफी मांगे। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भी कटघरे में खड़ा किया उन्होंने राहुल गांधी से सवाल किया है कि यात्रा के दौरान यदि वे मध्यप्रदेश आएं तो यह जरूर बताएं कि यात्रा के दौरान उन्हें भारत कहां टूटा हुआ नजर आया जिसे वे जोड़ने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें