Home Minister Narottam Mishra said – no mafia will be spared

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा, कोरोना के बढ़ते मामले पर भी दिया बयान

गृह मंत्री  नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना, माफिया के खिलाफ चल रही कार्रवाई समेत अन्य मामलों में बयान दिया है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि आर्मी कैंप के 30 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैंं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 24, 2021/11:21 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री  नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना, माफिया के खिलाफ चल रही कार्रवाई समेत अन्य मामलों में बयान दिया है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि आर्मी कैंप के 30 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैंं। वहीं माफिया के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मंत्री ने कहा कि माफिया अभियान की शुरूआत इंदौर से हो चुका है। किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं अभियान में अब तक 10 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मुक्त हुई। इन जमीनों पर पहला हक गरीबों का है।

ये भी पढ़ें : शासकीय सेवकों की पदोन्नति के लिए नीति निर्धारण करने हुई अहम बैठक, मंत्री-समूह के साथ लिए जा सकते हैं बड़े फैसले

गृह मंत्री ने विपक्षी दलों के साथ कांग्रेस की PC पर कहा कि कांग्रेस अकेले कुछ करने लायक नहीं रही है। कांग्रेस में फुके बल्बों से उजाला नहीं होगा। कमर्चारियों को सौगात मिलेगी। शिवराज सरकार कर्मचारी हितेषी। दीवाली के पहले कर्मचारियों को खुशखबरी मिलेगी।

ये भी पढ़ें :  जल्द होगी बस्तर में खाली तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के 988 पदों पर भर्ती, व्यापम की तर्ज पर होगी परीक्षा

 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी के यूएस दौरे को लेकर कहा कि पीएम किसी क्षेत्र को खाली नहीं छोड़ेंगे। केवल सेंसेक्स नहीं बल्कि देश PM के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। मां के लाल के पास है देश का नेतृत्व। गृह मंत्री पेगासस पर दिगविजय सिंह के ट्वीट पर कहा कि दिग्विजय सिंह ने सेना, SC, धारा 370 पर भी सवाल उठाए, जहां देश को तोड़ने की बात होगी, वहां चाचाजान जरूर बोलते हैं।

ये भी पढ़ें : चिटफंड कंपनियों से पैसे वापसी के लिए लगभग 79 हजार लोगों ने किया आवेदन, ज्यादातर लोग किसान या मजदूर

 
Flowers