PM Modi in Narmadapuram

PM Modi in Narmadapuram : ‘आग देश में नहीं बल्कि इनके’..! नर्मदापुरम में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस को लपेटे में लेकर साधा निशाना

PM Modi in Narmadapuram : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी समाज को कभी स्वीकार नहीं किया।

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 02:01 PM IST, Published Date : April 14, 2024/2:01 pm IST

PM Modi in Narmadapuram : नर्मदापुरम। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। मध्यप्रदेश में लगातार पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं का दौरा हो रहा है। तो वहीं आज बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा में अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र को संकल्प पत्र (BJP Manifesto) के नाम से जारी किया है। घोषणा पत्र जारी करने के बाद पीएम मोदी सीधे मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम पहुंचे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया। बता दें कि एमपी में पीएम मोदी का 8 दिन के अंदर ये तीसरा दौरा है। सभा में सीएम डॉ. मोहन यादव मौजूद हैं। सुरक्षा में 15 आईपीएस अफसर समेत 2000 से ज्यादा पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों को तैनात किया गया है।

read more : PM Modi in Narmadapuram Live : पीएम मोदी का मध्यप्रदेश दौरा! नर्मदापुरम में जनता को कर रहे संबोधित, यहां देखें लाइव 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के पिपरिया में हैं। वे यहां बीजेपी प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, भीम यूपीआई बाबा साहेब के नाम पर रखा। विधानसभा चुनाव में मप्र ने पूरे देश को चौंका दिया। होशंगाबाद से जो लहर उठी, वो पूरे में फैल गई थी।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी समाज को कभी स्वीकार नहीं किया। हमने सेनानियों को समान देने का काम किया। कांग्रेस के एक ही परिवार ने दशकों तक सीधे या रिमोट कंट्रोल से सरकार चलाई, इमरजेंसी लगाई। लोकतंत्र को जब मर्जी पत्ते महल की तरह गिरा देते थे। अपना इतिहास लिखवाया, खुद का महिमा मंडन करवाया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जैसे ही गरीब का बेटा पीएम बना तो कांग्रेस वाले अफवाह फैला रहे है कि मोदी आया तो संविधान पर खतरा हो जाएगा। लेकिन बाबा साहब के संविधान के कारण गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना। कांग्रेस नेता बोलते है मोदी आया तो देश में आग लग जाएगी। हमने 370 हटाई तो क्या आग लगी। आग देश में नहीं, जलन की आग उनके दिलों दिमाग में लगी है..जलन उनको अंदर अंदर जला रही है। जलन 140 करोड़ देशवासियों का मोदी के प्रति प्रेम का कारण है।

पीएम मोदी ने किया घोषणा पत्र का जिक्र

पीएम मोदी ने कहा कि आज बीजेपी का घोषणा जारी हो गया। तो वहीं कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि घोषणा पत्र देश की जनता से कमिटमेंट होता है, जिम्मेदारी होती है लेकिन उनके साथी जनता से ऐसे ऐसे वादे कर रहे है, देश किस दिशा में जाएगा, पता नही चलते। उनके घोषणा पत्र में 1 से 1 खतरनाक वादे हैं। उनका एक साथी कहता है भारत से परमाणु हथियार खत्म कर देंगे। परमाणु हथियार आज जरूरी है। आज के दौर में भारत की रक्षा के लिए परमाणु जरूरी है। क्या वो परमाणु खत्म करके देश की रखा कर सकते है। जैसी उनकी सोच, वैसा उनका घोषणा पत्र..

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार मोदी की गारंटी देता है। गांव गरीब सबका कल्याण करने वाला घाोषणा पत्र है। गांव गांव पक्की सड़क, फ्री राशन, फ्री इलाज जैसी योजाएं हमने अपने घोषणा पत्र में रखी है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि मेरे सपना है कि देश की 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाया जाए और मैं इस सपने को जरूर पूरा करूंगा।

नर्मदापुरम में पीएम मोदी ने किया ऐलान

नर्मदापुरम में पीएम मोदी ने कई बड़े ऐलान कर दिए। पीएम मोदी ने कहा कि सरकारी योजनाओं में जिनका नाम छूट गया है, उनका भी नाम जोड़े जाएंगे। 3 करोड़ पक्के घर देंगे। नर्मदापुरम में 400 करोड़ रुपए किसान सम्मान निधि के मिले है। आने वाले समय में पीएम सम्मान निधि जारी रहेगी। 2 हजार करोड़ यहां के किसानों के पास आयेंगे। किसानों के लिए ये योजना बंद नहीं होगी। हमारी सरकार के लिए किसान हमेशा खड़ी रहेगी।

पीएम मोदी ने कहा- यह तो ट्रेलर है

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी के लिए तो आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। मैं आपके लिए ही पैदा हुआ हूं। मेरा भारत ही मेरा परिवार है। मैने अब तक जो किया है, यह तो ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। देश को मध्यप्रदेश को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। बाहर खड़े लोगो से मोदी ने मांगी माफी कहा,मुझे मालूम है आप मुझे देखने सुनने आए है जगह कम है आप अंदर नही आ रहे है,आप पीछे रहे थे तो आपको चोट लग जाएगी अगर आपको चोट लगी तो वह चोट आपको नही मोदी को लगेगी।

 

अंत में पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोहन जी प्रदेश में अच्छी तरह से मोदी की गयारंती पूरी कर रहे है। पीएम ने छिंदवाड़ा और नर्मदापुरम से बीजेपी प्रतियाशियों को प्रचंड बहुमतों से जिताने की अपील की। अगली बार नर्मदापुरम अयूंगा तो मावा बाटी और गुड़ की जलेबी के साथ उत्सव मनाएंगे। पीएम मोदी ने सभी से अपील करते हुए कहा कि गांव मोहल्ले में सबसे कहना हमारे मोदी जी होशंगाबाद आए थे, उन्होंने आपको राम राम कहा है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp