Rajendra Das Maharaj on Narendra Modi

तीसरी बार कैसे बन रही नरेंद्र मोदी की सरकार? संत राजेंद्र दास महाराज ने किया खुलासा, बताई BJP को बहुमत न मिलने की असली वजह

Rajendra Das Maharaj on Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओरछा आकर प्रभु श्रीराम राजा सरकार के दर्शन करने की अपील की है।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : June 8, 2024/4:36 pm IST

Rajendra Das Maharaj on Narendra Modi : दिनेश झा/निवाड़ी। मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले की प्रभु श्रीराम राजा सरकार की नगरी ओरछा के सुरभि गौशाला में चल रही कथा के दौरान राष्ट्रीय संत राजेंद्र दास जी महाराज ने कही बड़ी बात, उन्होंने कहा की ओरछा के रामराजा सरकार ने नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया।

read more : Pratapgarh maulana murder: यूपी में मौलाना की हत्या पर बढ़ा तनाव, मौके पर 6 जिलों की फोर्स तैनात, इंटरनेट सेवा बंद

Rajendra Das Maharaj on Narendra Modi : उनका कहना है की 2014 में ओरछा में 18 करोड़ श्री राम जय राम जय जय राम के जपों के बाद उन्हें स्पष्ट बहुमत मिला, लेकिन मोदी जी ओरछा दरबार में रामराजा सरकार के दर्शन करने नहीं आए। उसका परिणाम उन्हें इस चुनाव में मिला है। अब भाजपा को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओरछा आकर प्रभु श्रीराम राजा सरकार के दर्शन करने की अपील की है।

कथावाचक राजेंद्र दास का बयान

प्रसिद्ध कथावाचक राजेंद्र दास जी महाराज ने कहा की नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे है, जब वो पहली बार प्रधानमंत्री बन रहे थें तो 2014 में ओरछा धाम में देशवासियों को अच्छी सरकार मिले इसके लिये 18 करोड़ श्रीराज जय राम जय जय राम के जप किये थें। इसका परिणाम स्वरूप अच्छी सरकार पूर्ण बहुमत से आई। उस वक्त भी यह बात कही गई थी की हमारा संकल्प पूरा हो तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामराजा सरकार के दर्शन करें, लेकिन वह अब तक नहीं हो पाया। उसका परिणाम भी सामने आ गया है। इसलिए उन्होंने आग्रह किया की थोड़ी कसर रह गई तो रह गई। लेकिन अभी भी कसर पूरी हो सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रामराजा सरकार को दंडवत करने के लिये ओरछा जरूर आना चाहिये, और उन्होंने आगे कहा की हमारा सम्पर्क तो केवल ठाकुरजी से है। हमारा किसी नेता अभिनेता या सेठ साहूकार से कोई सम्पर्क नहीं है। अपने आप कोई आये तो आये हमारी प्रकृति ही ऐसी नहीं है, सोशल मीडिया का जमाना है तो यह बात उन तक पहुंचा सकते हो तो पहुंचा दो। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ओरछा जरूर आना चाहिये।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp