MP Politics

MP Politics: राम और गाय.. होवे सदा सहाय …जनता की क्या राय? मध्यप्रदेश में राम और गाय का सेंटीमेंट कितना असरदार होगा?

MP Politics: राम और गाय.. होवे सदा सहाय ...जनता की क्या राय? मध्यप्रदेश में राम और गाय का सेंटीमेंट कितना असरदार होगा?

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2024 / 11:49 PM IST, Published Date : March 7, 2024/11:49 pm IST

भोपाल: MP Politics मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव के ठीक पहले गाय का चारा 20 रुपए से बढ़ाकर 40 रुपए कर दिया है और चारे की राशि बढ़ाने के अगले दिन बीजेपी सरकार भगवान राम के शरण में यानी चित्रकूट पहुंच गयी। प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव ने चित्रकूट से राम वनगमन पथ प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। बीजेपी के इस एलान के बाद कांग्रेस कह रही है, कि ये वही बीजेपी की सरकार है जो चारे की रकम तक चोरी कर रही थी। कमलनाथ सरकार में धर्मस्व मंत्री रहे पीसी शर्मा कहते हैं कि अगर 20 रुपए का चारा गाय तक पहुंच रहा होता तो हजारों गायों की मौत नहीं होती।

Read More: Kajal Aggarwal Video : काजल अग्रवाल की खूबसूरती पर फिसल गया शख्स, सेल्फी लेने के चक्कर में कर दी ये गंदी हरकत, भड़क उठी एक्ट्रेस, देखें वीडियो 

MP Politics कांग्रेस के दावों के मुताबिक गाय और भगवान राम बीजेपी के पॉलिटिकल प्रोपोगेंडा का हिस्सा हैंं कांग्रेस कहती है कि बीजेपी को राम की याद सिर्फ चुनावों के वक्त ही आती है। लेकिन कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। साथ ही बीजेपी को उम्मीद है कि जल्द ही राम वन पथ गमन बनकर तैयार होगा।

Read More: Lok Sabha Election 2024: फैसलों की बाजी..वोटर्स कितने राजी? क्या नए फैसलों से 5 साल का रोडमैप तैयार हो रहा है?

एमपी की नयी सरकार के तेवर देखकर लगता है कि बीजेपी सरकार राम वन पथ गमन और गौवंश को लेकर संजीदा है। काम नज़र भी आने लगा है। लेकिन 15 सालों से फाइलों में चल रहे काम को जमीन पर इतनी जल्द उतारना सीएम मोहन यादव के लिए एक चुनौती है। खैर कांग्रेस राम के नाम पर बीजेपी की घेराबंदी करने में पीछे नज़र नहीं आ रही।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें