Raksha bandhan 2021 celebrations : Huge crowd gathered in markets to

राखी खरीदने बाजारों में उमड़ी भारी भीड़, कई जगह जाम की स्थिति, महंगाई से परेशान दिखे लोग

राजधानी के प्रमुख बाजारों में राखी समेत अन्य गिफ्ट के सामान की खरीदारी कर रहे हैं। वहीं कई लोग कोरोना के नियमों को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 21, 2021/3:32 am IST

Raksha bandhan 2021 celebrations

भोपाल,रायपुर। रक्षाबंधन को लेकर आज बाजारों में भारी भीड़ नजर आ रही है। राजधानी के प्रमुख बाजारों में राखी समेत अन्य गिफ्ट के सामान की खरीदारी कर रहे हैं। वहीं कई लोग कोरोना के नियमों को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं।

Read More News: ओलंपिक तक पहुंचने के लिए पहली भारतीय महिला फेंसिंग खिलाड़ी को गिरवी रखने पड़े थे जेवर, देखिए IBC24 से खास बातचीत

बता दें कि कोरोना के प्रभाव के कारण पिछले साल पाबंदी में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया गया था। वहीं इस साल कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद सभी तरह की सेवाओं में छूट है। जिसके चलते आज पर्व को लेकर बाजार गुलजार है।

Read More News: ‘निर्माण कार्य के सत्यापन के लिए SDO मांगते हैं 20 प्रतिशत कमीशन’ कमीशनखोरी से परेशान पंचायत सचिवों ने मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम से की शिकायत

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज सुबह से प्रमुख बाजारों में खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। रायपुर के गोल बाजार इलाके में लोगों की भीड़ के चलते जाम की स्थिति है। बड़ी तादाद में राखी और कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं। पिछले 2 सालों की तुलना में इस बार बाजार ज्यादा गुलजार है। वहीं कोरोना के कारण महंगाई का असर नजर आ रहा है।

Read More News: 54 दिन बाद जिंदगी से जंग हार गई ‘शशि जाटव’, पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने पिलाया था तेजाब

हालांकि बाजार में 1 रु से लेकर 800 रु तक की राखी मौजूद है। बता दें कि पेट्रोल और डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। जिसके चलते कई वस्तुओं की कीमतों में इजाफा हुआ है। फिलहाल कोरोना और महंगाई के बीच लोगों राखी को लेकर उत्साह नजर आ रहा है।

Read More News: भाजपाई घोड़ा! सिंधिया के आशीर्वाद यात्रा के दौरान भाजपा के रंग में रंगा घोड़ा, दर्ज हुआ मामला