54 दिन बाद जिंदगी से जंग हार गई 'शशि जाटव', पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने पिलाया था तेजाब |'Shashi Jatav' lost the battle with life after 54 days

54 दिन बाद जिंदगी से जंग हार गई ‘शशि जाटव’, पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने पिलाया था तेजाब

पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने पिला दिया था तेजाब! 'Shashi Jatav' lost the battle with life after 54 days

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 20, 2021/11:37 pm IST

ग्वालियर: जिले के डबरा की शशि जाटव नाम की नव विवाहिता ने 54 दिन तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद आखिरकार दिल्ली में दम तोड़ दिया। मौत से चंद घंटे पहले उसने अपने ऊपर हुए जुल्म की पूरी दास्तान वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मौत से पहले जिंदगी के आखिरी वीडियो में उसने बताया कि कैसे उसे पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने तेजाब पिलाया था।

Read More: 10 लाख रुपए दो वरना तुम्हारी बेटी…, रायपुर के कारोबारी को मिली फोन पर धमकी

शशि ने ये भी कहा कि अब वो उसे छोड़कर भाग गए हैं, उसने अपील की कि इनको किसी को मत छोड़ना। वीडियो बनाने के करीब 4 घंटे बाद शशि हमेशा के लिए खामोश हो गई।

Read More: मौसमी बीमारियों का प्रकोप, दो बच्चों की मौत, 6 से ज्यादा बच्चे बीमार 

आपको बता दें कि ग्वालियर के घाटीगांव सिमरिया की 22 साल की शशि जाटव की शादी इसी साल 17 अप्रैल को डबरा के रामगढ़ के वीरेन्द्र कुमार जाटव से हुई थी। बताया जा रहा है कि वीरेन्द्र को नई कार खरीदनी थी, जिसमें 3 लाख रुपए कम पड़ रहे थे। उसने पत्नी को मायके से तीन लाख रुपए लाने के लिए कहा, लेकिन मना करने पर उसने शशि को एसिड पिला दिया।

Read More: कोरोना वैक्सीनेशन में रायगढ़ ने मारी बाजी, 18+ को लगा शत-प्रतिशत वैक्सीन की पहली डोज, CM बघेल ने दी बधाई 

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर CM शिवराज सिंह चौहान से कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति वीरेन्द्र जाटव, वीरेन्द्र की भाभी मिथलेश सहित सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में जांच अधिकारी को सस्पेंड करने के बाद डबरा TI विनायक शुक्ला को भी लापरवाही बरतने पर लाइन अटैच कर दिया गया था।

Read More: पोर्न साइट्स देखने वालों से 3000 रुपए जुर्माना वसूल रही पुलिस? जानिए क्या है वायरल मैसेज की सच्चाई

 
Flowers