Husband Become a Bike Thief for Fulfill Demand Two Wife

पत्नियों की डिमांड नहीं कर पाता था पूरी, इसलिए पति करने लगा ये काम, मामला जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

पत्नियों की डिमांड नहीं कर पाता था पूरी, इसलिए पति करने लगा ये काम! Husband Become a Bike Thief for Fulfill Demand Two Wife

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 29, 2021/3:38 pm IST

इंदौर: Husband Become a Bike Thief हीरानगर पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर को पकड़ा है, जो दो पत्नियों के खर्चे उठाने के लिए चोर बन गया। दरअसल पुलिस ने थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान बिना नंबर की एक बाइक से आते हुए आदमी को रोका, जब उससे बाइक के कागजात मांगे तो वह बहानेबाजी करने लगा। इसके बाद जब आरोपी को थाने लाकर तलाशी ली गई, तो उसके पास एक धारदार चाकू भी मिला।

Read More: 17 साल की लड़की लव अफेयर में हो गई प्रेग्नेंट, अब यू्ट्यूब देखकर बच्चे को दिया जन्म

Husband Become a Bike Thief मिली जानकारी के अनुसार नंदा नगर क्षेत्र निवासी कुतुबुद्दीन अब्बास की दो पत्नियां हैं। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसकी दो पत्नियां है और वह दोनों के खर्चे पूरे नहीं कर पा रहा था उनके खर्चे पूरे करने के लिए उसने सरल रास्ता अपनाया और वाहन चोरी करने लगा दोनों पत्नियों के खर्चे पूरे करने के साथ-साथ वह अपने खर्चे भी पूरे कर लेता था।

Read More: बड़ी संख्या में अपर..डिप्टी और संयुक्त कलेक्टरों के तबादले, GAD ने जारी किए आदेश 

बताया जा रहा है कि आरोपी कुतुबुद्दीन अब्बास के खिलाफ इंदौर शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आठ चोरी के मामले पहले से दर्ज हैं जिनमें हीरा नगर सेंट्रल कोतवाली कनाडिया , जूनी इंदौर अन्नपूर्णा खजराना शामिल है।

Read More: दुखद: साउथ फिल्मों के दिग्गज एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 
Flowers