IAS नियाज़ खान ने किया ट्वीट, विश्व में 57 मुस्लिम देश..कुछ को छोड़ कर सभी की हालत खस्ता |

IAS नियाज़ खान ने किया ट्वीट, विश्व में 57 मुस्लिम देश..कुछ को छोड़ कर सभी की हालत खस्ता

IAS Niyaz Khan tweeted: आईएएस नियाज़ खान ने आगे कहा कि शायद मोहम्मद साहब के प्यार और भाईचारे को इन्होंने भुला दिया है। धनी मुस्लिम देश मोहम्मद साहब की सादगी को भूल कर सुख में डूब गए।

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 10:59 AM IST, Published Date : June 26, 2023/10:45 am IST

IAS Niyaz Khan tweeted on muslim country : भोपाल। आईएएस नियाज़ खान ने ट्विट कर एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि विश्व में 57 मुस्लिम देश हैं कुछ को छोड़ कर सभी की हालत खस्ता है। जो मजहब पूरे संसार में तेजी से फैल गया, वह पूरी दुनिया में डर की नजर से देखा जा रहा है।

आईएएस नियाज़ खान ने आगे कहा कि शायद मोहम्मद साहब के प्यार और भाईचारे को इन्होंने भुला दिया है। धनी मुस्लिम देश मोहम्मद साहब की सादगी को भूल कर सुख में डूब गए।

read more:  Sawan 2023: सावन में इस बार पड़ रहे ये बड़े त्यौहार, रक्षाबंधन, नाग पंचमी, हरियाली तीज समेत देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि मध्य प्रदेश के आईएएस अधिकारी नियाज खान अपने एक ट्वीट को लेकर इन दिनों फिर चर्चा में हैं। इसके पहले उन्होंने एमपी में चल रहे धर्मांतरण विवाद पर मुसलमानों को नसीहत दी थी, इतना ही नहीं उन्होंने मुसलमानों से गाय पालने की अपील की है और शाकाहारी हो जाने को कहा था। उन्होंने यह भी कहा है कि आप किसी का भी धर्म नहीं बदलवाएं, पिछले दिनों उन्होंने ब्राह्मणों के इतिहास पर एक किताब लिखकर जमकर चर्चा बटोरी थी।

read more:  School Closed: भारी बारिश का कहर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन इलाकों में बंद हुए स्‍कूल