IAS Waradmurti Mishra entered politics

IAS वरदमूर्ति मिश्रा ने की पॉलिटिक्स में एंट्री, बनाई वास्तविक भारत नाम की पार्टी, कही ये बात…

IAS Waradmurti Mishra : पांच महीने पहले सरकारी नौकरी से इस्तीफा देने वाले IAS वरदमूर्ति मिश्रा ने अब पॉलिटिक्स में एंट्री की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 17, 2022/3:08 pm IST

भोपाल : IAS Waradmurti Mishra : पांच महीने पहले सरकारी नौकरी से इस्तीफा देने वाले IAS वरदमूर्ति मिश्रा ने अब पॉलिटिक्स में एंट्री की है। उन्होंने वास्तविक भारत पार्टी यानी वाभापा के नाम से नई पॉलिटिकल पार्टी बनाई है। उनकी पार्टी अगले साल होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने कैंडिडेट्स उतारेगी।

यह भी पढ़ें : राजस्व विभाग में RBC के 11 करोड़ की राशि का गबन, ऑडिट के दौरान हुआ मामले का खुलासा, आरोपी फरार 

तीन महीने पहले किया था नई पार्टी बनाने का ऐलान

IAS Waradmurti Mishra :  IAS वरदमूर्ति मिश्रा ने तीन महीने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नई पार्टी बनाने का ऐलान किया था। तब उन्होंने कहा था- सत्ता में शीर्ष पर बैठे लोगों की प्रशासनिक समझ में कमी और दूरदर्शिता के अभाव के कारण आज पूरे मध्यप्रदेश का विकास बाधित हो रहा है।

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के कार्यक्रम में बजा नेपाली राष्ट्र्रगान, मंच पर सावधान खड़े रहे कांग्रेस नेता, फिर…

IAS Waradmurti Mishra :  IAS वरदमूर्ति मिश्रा ने आगे कहा कि, वर्तमान सरकार तो हर मोर्चे पर विफल है। नई पार्टी बनाने के साथ ही पूर्व IAS मिश्रा ने प्रदेश के लोगों के नाम संदेश भी दिया है। इसमें कहा है कि सरकार ने कष्ट के अलावा कुछ नहीं दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें