indecency with the doctor in the district hospital

Hoshangabad news: जिला अस्पताल मे डॉक्टर के साथ अभद्रता, CCTV में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Indecency with doctor in district hospital, whole incident recorded in CCTV : नर्मदापुरम जिला अस्पताल की पूरी घटना

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : February 17, 2023/5:52 pm IST

indecency with the doctor in the district hospital: होशंगाबाद: डॉक्टरों के साथ लगातार अभद्रता का मामला बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में नर्मदापुरम के एक डॉक्टरों के साथ अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया है। जहां मरीज के साथ पहुंचे कुछ युवक ने ड्यूटी कर रहे डॉक्टर की कहा सुनी के दौरान पिटाई कर दी। बता दें कि ये घटना देर रात की बताई जा रही है। जहां एक मरीज के साथ आये युवक के द्वारा ड्यूटी डॉक्टर के साथ अभद्रता की गई। इस घटना का वीडियो सीसी टीवी मे रेकार्ड हो गया।

यह भी पढ़े : Bhanupratappur News: किराए का मकान लिया हूं चलो सामान सेट करा दो, महिला फ्रेंड को ऐसा बोलकर ले गया शख्स, कर​ दिया कांड

कोतवाली टीआई मे आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस घटना की शिकायत डॉक्टर ने पुलिस ने की और जानकारी देते हुए बताया कि देर रात कुछ युवक हॉस्पिटल मे इलाज कराने पहुँचे थे। इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डॉक्टर शुभम सरकार से अभद्रता की। जिसके बाद अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस क़ो सूचना दी। कोतवाली टीआई मे मोके पर पहुंचकर आरोपियों क़ो पकड़ लिया गया और डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े : फ्लाइट के टॉयलेट में सिगरेट पीते पकड़ी गई ऐश्वर्या राय! पकड़े जाने पर दिया शाहरुख खान का हवाला

नर्मदापुरम जिला अस्पताल की पूरी घटना

indecency with the doctor in the district hospital: कोतवाली टी आई विक्रम रजक ने बताया की नर्मदापुरम जिला अस्पताल की पूरी घटना है डॉक्टर शुभम सरकार ड्यूटी पर थे रात करीब 12:15 बजे के आसपास डॉक्टर से किसी बात को लेकर बहस होने के बाद डॉक्टर के साथ अभद्रता की डॉक्टर की शिकायत की रिपोर्ट पर युवक उदित शर्मा के खिलाफ शासकीय कार्य के दौरान हमलें का मामला दर्ज किया गया।

 
Flowers