Lok Sabha Chunav 2024

Lok Sabha Chunav 2024 : ‘मध्यप्रदेश में इंडिया गठबंधन को मिलेगी 12 से 15 सीट’..! पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कर दिया बड़ा दावा

Lok Sabha Chunav 2024 : भाजपा की सरकार नही बन रही है और मध्यप्रदेश में इस बार इंडिया गठबंधन की 12 से 15 सीट जरूर आएगी।

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  May 19, 2024 / 08:54 PM IST, Published Date : May 19, 2024/8:54 pm IST

Lok Sabha Chunav 2024 : कटनी। कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव का कटनी जिले में अल्प प्रवास पर पहुंचे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पत्रकारों से चर्चा के दौरान अरुण यादव ने कहा बीजेपी वर्तमान समय में 400 पार का नारे को बोलना बंद कर दी है। साथ ही देश के प्रधानमंत्री की वर्तमान की भाषा शैली से यह प्रति होने लगा है की इस बार भाजपा की सरकार नही बन रही है और मध्यप्रदेश में इस बार इंडिया गठबंधन की 12 से 15 सीट जरूर आएगी।

read more : पतंजलि को फिर लगा झटका..! कंपनी का ये प्रोडक्ट हुआ क्वॉलिटी टेस्ट में फेल, जुर्माने के साथ इतने लोगों को हुई जेल 

कटनी पहुंचे अरुण यादव ने यह भी कहा की खजोरहो लोकसभा सीट से सपा का प्रत्याशी बनाया था। यह इंडिया गठबंधन के लिए दुर्भाग्य की बात है और उनका नामांकन रद्द हो गया। इसके बारे में यहां चर्चा करना उचित नहीं है। इसकी जांच जरूर कराई जाएगी। वही कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के बारे में अरुण यादव ने कहा इससे कांग्रेस को बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ने वाला है।

इसके अलावा कटनी जिले के कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के मामले में अरुण यादव ने यह कहा की बहुत जल्द ही कटनी का जिला अध्यक्ष चुना जाएगा। अरुण यादव से पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल की जिले का जो वर्तमान कांग्रेस जिला अध्यक्ष बनाया जाएगा। यदि वह भी भाजपा में शामिल हो जाता है तो इस मामले में क्या कहेंगे, अरुण यादव ने कहा की किसी के माथे में नहीं लिखा की वह कहा जाने वाला है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp