Indore Husband forced to have unnatural relationship wife complained

गंदी फिल्म देखकर बार-बार अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए पति करता है मजबूर, थाने पहुंची महिला ने सुनाई आपबीती, लगाए कई गंभीर आरोप

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , June 30, 2022 / 11:38 PM IST

इंदौर । crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का है।

यह भी पढ़ें : जैसे ही हुआ शिंदे को सीएम बनाने का ऐलान, टेबल पर खड़े होकर समर्थकों ने किया डांस, देखें Video 

थाने पहुंची एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए। महिला ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि उसका पति फिल्म देख जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर करता है। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर पति, ससुर, देवर और ननद पर दहेज प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके ससुराल वाले 8 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : नम्रता ने अपनी मादक अदाओं से ‘मानसून में लगाई आग’! काली प्रिंटेड ब्रा और माइक्रो मिनी पेंट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video में दिखाए सेक्सी हॉट मूव्स 

इंदौर के महिला थाने में पहुंची महिला ने कहा कि उसके ससुराल के लोग दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते हैं। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने पति, ससुर और ननद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसने कहा कि उसका पति शादी के बाद से लगातार परेशान कर रहा है। उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है, जिससे वह तंग आ चुकी है। पीड़िता महिला परेशान होकर महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर नोटिस जारी किया है।

 

 

 

#HarGharTiranga