स्कूल से नाम कटवा लों... पिता से शिकायत करना स्कूल संचालक को पड़ा भारी, तलवार लेकर पहुंचा सिरफिरा छात्र, फिर जो हुआ.... |Student reached school with sword in Indore

स्कूल से नाम कटवा लों… पिता से शिकायत करना स्कूल संचालक को पड़ा भारी, तलवार लेकर पहुंचा सिरफिरा छात्र, फिर जो हुआ….

स्कूल से नाम कटवा लों... पिता से शिकायत करना स्कूल संचालक को पड़ा भारी, तलवार लेकर पहुंचा सिरफिरा छात्र, फिर जो हुआ....

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 05:32 PM IST, Published Date : January 31, 2024/5:32 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के एक निजी स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिरफिरा छात्र तलवार लेकर पहुंचा। छात्र के हाथों में तलवार देख स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया। नाबालिग की उम्र 15 साल बताई जा रही है। स्कूल संचालक की शिकायत पर पिता और पुत्र के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

Read More: मंदसौर में गैंग रेप पीड़िता बच्ची के परिवार को स्कूल ने भेजा 14 लाख का नोटिस, नेता प्रतिपक्ष ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना 

यह पूरी घटना लसूडिया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 114 स्थित भारतीय बाल मंदिर स्कूल की है, जहां सिरफिरा छात्र तलवार लेकर पहुंचा। बताया जा रहा है, कि छात्र स्कूल की छात्राओं को कमेंट्स करता था और रोकने टोकने पर जान से मारने की धमकी देता था। इतना ही नहीं टीचर पढ़ने के लिए बोलते तो उन्हें क्लास रूम के अंदर ही गाली देने लगता था।

Read More: MP Police Transfer : राजधानी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 5 थाना प्रभारियों के हुए तबादले, देखें लिस्ट 

छात्र के इन हरकतों की शिकायत स्कूल संचालक ने छात्र के पिता से की और उनको फोन लगाया कहा, कि स्कूल से अपने बेटे का नाम कटवा लो। ये सुनकर छात्र गुस्से से आग बबुला हो गया और तलवार लेकर पहुंच गया। सिरफिरे छात्र ने स्कूल में तोड़फोड़ की। कैमरे और टेबल कुर्सी को नुकसान भी पहुंचाया। इन हरकतों के देखते हुए स्कूल संचालक की शिकायत पर पिता और पुत्र के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp