Arrest warrant against former Congress leader Akshay Bam | Congress is searching for Akshay bam | Akshay Bam Indore News: अक्षय बम और उसके पिता को सरगर्मी से तलाश रही हैं कांग्रेस.. 55 लोगों की टीम भी बनाई, नजर आते ही पुलिस को देंगे सूचना

Akshay Bam Indore News: अक्षय बम और उसके पिता को सरगर्मी से तलाश रही हैं कांग्रेस.. 55 लोगों की टीम भी बनाई, नजर आते ही पुलिस को देंगे सूचना

कोर्ट के अवमानना के बाद दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। वही इस मुद्दे को भुनाते हुए कांग्रेस ने अपने पूर्व नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 10:09 AM IST, Published Date : May 16, 2024/10:09 am IST

इंदौर: कांग्रेस कमेटी अपने पूर्व उम्मीदवार अक्षय बम और उसके पिता की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई हैं। कांग्रेस की टीम ने इसके लिए बाकायदा 55 सदस्यों वाली एक टीम का भी गठन किया हैं। कांग्रेस का दावा हैं कि जिस जगह भी अक्षय बम उन्हें नजर आते है वही वे पुलिस को सूचित करेंगे। (Arrest warrant against former Congress leader Akshay Bam) कांग्रेस को पूर्व उम्मीदवार अक्षय बम के पिता की भी तलाश हैं। लेकिन सवाल उठता है कि पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके अक्षय बम को आखिर कांग्रेस के नेता क्यों तलाश रहे हैं। तो आइये आपको बताते हैं पूरा माजरा।

Tamil Nadu Road Accident: लॉरी से टकराई अनियंत्रित बस, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल

Congress is searching for Akshay bam

क्या है मामला

दरअसल अक्षय और उनके पिता कांति बम पर 17 साल पुराने एक मामले में हाल ही में प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी ने पिछले दिनों हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाई है। खजराना पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपितों पर धारा 147, 148, 149, 323, 294 और 336 के तहत प्रकरण दर्ज किया था। प्रकरण में वर्ष 2014 में चालान भी पेश हो चुका है। (Arrest warrant against former Congress leader Akshay Bam) इस मामले में इसी महीने 10 मई को अक्षय बम और उनके पिता पुत्र को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होना था, लेकिन दोनों नदारद रहे। कोर्ट के अवमानना के बाद दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। वही इस मुद्दे को भुनाते हुए कांग्रेस ने अपने पूर्व नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। उन्होंने एक 55 सदस्यीय टीम तैयार करते हुए अक्षय बम और उनके पिता के पतासाजी किये जाने का दावा किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers