Bajrang sena supported Bajrang Dal on lathi charge

कांग्रेस के इस संगठन ने किया बजरंग दल का समर्थन, कहा- सही मांग पर कर रहे प्रदर्शन, लाठीचार्ज गलत

This organization of Congress supported Bajrang Dal: बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटेरिया ने कहा कि प्रशासन को बजरंग दल पदाधिकारियों से बात करनी चाहिए ना कि लाठीचार्ज। हिंदुओं की पार्टी के राज में हिंदूवादी संगठन पर कार्रवाई हो रही है। पटेरिया ने कहा कि सभी हिंदू संगठनों से अपील करते हैं वो सच का साथ दें।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 05:20 PM IST, Published Date : June 16, 2023/5:19 pm IST

Bajrang sena supported Bajrang Dal on lathi charge: इंदौर/भोपाल। इंदौर में बजरंग दल पर पुलिस के लाठीचार्ज पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस की बजरंग सेना ने बजरंग दल का समर्थन किया है और इंदौर में बजरंग दल पर लाठीचार्ज को बजरंग सेना ने गलत बताया है। बजरंग दल पर लाठी चार्ज को लेकर BJP पर निशाना साधा गया है। बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटेरिया का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सही मांग पर प्रदर्शन कर रहे हैं, बजरंग दल पर लाठीचार्ज पूरी तरह से गलत है।

बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटेरिया ने कहा कि प्रशासन को बजरंग दल पदाधिकारियों से बात करनी चाहिए ना कि लाठीचार्ज। हिंदुओं की पार्टी के राज में हिंदूवादी संगठन पर कार्रवाई हो रही है। पटेरिया ने कहा कि सभी हिंदू संगठनों से अपील करते हैं वो सच का साथ दें।

read more:  व्यापमं पुलिस आरक्षक भर्ती मामला: CBI की विशेष कोर्ट ने 5 को पाया दोषी, 7-7 साल की सजा के साथ जुर्माना भी

बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज हुआ तो नहीं बचेगा दोषी

Bajrang sena supported Bajrang Dal on lathi charge: इस मामले में इंदौर पुलिस की कार्रवाई से मध्यप्रदेश बीजेपी भी नाराज है। मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ जो भी घटना हुई है, लाठीचार्ज हुआ है उसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। अगर बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज हुआ है तो जो भी दोषी अधिकारियों कर्मचारी होंगे कोई नहीं बचेगा।

read more:  देवर के प्यार में इस कदर पागल हुई भाभी, पति को भी नहीं बख्शा, सामने आया खौफनाक सच

पुलिस ने बेरहमी से बजरंग दल कार्यकर्ताओं को मारा

वहीं कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बीजेपी नेताओं से सवाल पूछा है कि कर्नाटक में बड़ा मुद्दा बनाया था आपने बजरंग दल को राष्ट्रवादी संगठन कहा था, फिर मध्यप्रदेश में इतनी बेरहमी से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को आपका प्रशासन क्यों मार रहा है, जो वीडियो सामने आये हैं उसमे पुलिस ने बेरहमी से बजरंग दल कार्यकर्ताओं को मारा है सरकार को जवाब देना चाहिए।

read more: देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें