Indore Security System

Indore News : होली पर शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी! ड्रोन के माध्यम से रखी जाएगी नजर, हुड़दंगियों और शराबियों पर होगी कार्रवाई

Indore Security System : 6 डीसीपी, 8 एडिशनल डीसीपी 12 एसीपी और 1 हजार पुलिस जवानों का बल तैनात किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2024 / 09:12 AM IST, Published Date : March 25, 2024/9:11 am IST

Indore News : इंदौर। आज पूरे देश में होली का त्यौहार मनाया जा रहा है। हिंदू धर्म में होली का ​काफी महत्व है। लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई देते है। तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में फाग गीत गाए जाते है। होली के साथ ही देश में आचार संहिता लागू है। जिसके देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

read more : Aaj Ka Panchang 25 March 2024 : आज का पंचांग, यहां देखें शुभ-अशुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय 

वहीं इंदौर में भी होली पूर्व को लेकर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था देखी जा रही है। ड्रोल के माध्यम से गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। बता दें कि हुड़दंगियों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। कंट्रोल रूम पर सीसीटीवी से से निगरानी रखी जा रही है। 6 डीसीपी, 8 एडिशनल डीसीपी 12 एसीपी और 1 हजार पुलिस जवानों का बल तैनात किया गया है।

बता दें कि मध्यप्रदेश के सभी जिलों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है। शहरों में वाहनों की चेकिंग के साथ शराबियों पर भी नजर रखी जा रही है। चुनाव को देखते हुए भी जवानों को तैनात किया गया है। बड़े लोडिंग वाहनों की भी अच्छी तरह से चेकिंग की जा रही है। चौराहों लगे सीसीटीवी कैमरों से पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp