Video: ठेला चलाने वाले पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पीटते रहे गुंडे, दो लड़कियों ने दिखाई दिलेरी.. |

Video: ठेला चलाने वाले पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पीटते रहे गुंडे, दो लड़कियों ने दिखाई दिलेरी..

Deadly attack on youth in indore: सड़क पर पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जब लोग तमाशा देख वीडियो बना रहे थे तब दो लड़कियों ने बहादूरी दिखाते हुए उन्हें रोका और उसे बचाया।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 10:47 AM IST, Published Date : January 16, 2024/3:42 pm IST

Deadly attack on youth in indore: इंदौर: इंदौर में मामूली कहासुनी पर मोमोज ठेला संचालक पर प्राण घातक हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। सड़क पर पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जब लोग तमाशा देख वीडियो बना रहे थे तब दो लड़कियों ने बहादूरी दिखाते हुए उन्हें रोका और उसे बचाया।

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी का है। यहां पर मूसाखेड़ी का रहने गुलशन नाम का युवक मोमोज का ठेला लेकर खड़ा था। तभी वहां से बाइक पर जा रहे कुछ युवक गुजरे और गुलशन को ठेला हटाने के लिए कहने लगे। कुछ मामूली कहा सुनी के बाद बाइक सवार वहां से चले गए लेकिन बाद कुछ देर बाद फिर बदमाश वहां पहुंचे और गुलशन की कॉलर पकड़कर उसके साथ जमकर मारा और उसपर चाकू से वार कर दिया।

बीच बचाव करने आए गुलशन के दोस्त और एक महिला को भी चाकू लग गया। पूरे मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है, जिसमें पूरा विवाद साफतौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से युवकों में जमकर मारपीट होती रही लेकिन आसपास खड़े कुछ लोग इसका विरोध नहीं कर रहे थे।
जब लोग तमाशा देख वीडियो बना रहे थे तब दो लड़कियों ने बहादूरी दिखाते हुए उन्हें रोका और उसे बचाया।

read more: दहेज में अपने ही भाई को साथ ले आई दुल्हन, सुहागरात से पहले कर दिया खेला, मामला जानकर दूल्हे और सास के उड़े होश 

read more: Kalicharan Maharaj: कांग्रेस के अयोध्या न जाने को लेकर धर्मगुरु कालीचरण का बड़ा बयान, कहा कुछ ऐसा कि मच गया बवाल