Karni sena neta dead body found

कार में खून से सना मिला करणी सेना के नेता का शव, मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Karni sena neta dead body found कार में मिला करणी सेना के नेता का शव, मोहित सिंह पटेल का मिला शव, मोहित को सीने पर लगी है 2 गोलियां

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 10:06 AM IST, Published Date : June 1, 2023/9:14 am IST

Karni sena neta dead body found: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कार के अंदर एक शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। ये शव किसी और का नहीं बल्कि राजपूत करणी सेना के जिला कार्यकारी अध्यक्ष मोहित सिंह पटेल का बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया तो मोहित के सीने पर 2 गोलियां होने की आशंका जताई गई। इतना ही नहीं पुलिस ने मोहित की कार से एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी जब्त की है। मामला कनाड़िया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मामले में मोहित के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Karni sena neta dead body found: मिली जानकारी के मुताबिक बिसनखेड़ा के रहने वाले मोहित खेती के साथ ठेकेदारी और प्रॉपर्टी के कारोबार से भी जुडे़ थे। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि इस हत्या को अंजाम किसी प्रॉपर्टी के विवाद के चलते किया गया है। फिलहाल अभी इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। जल्द ही इस बात का खुलासा किया जाएगा। पुलिस के अनसुार, गोली मारी गई या मोहित ने खुद मार ली, अभी यह कहना मुश्किल है। गोलियां काफी करीब से लगी हैं।

ये भी पढ़ें- इन राशियों के जातकों के फिरने वाले है दिन, जून में बन रहे दो राजयोग, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, मिलेगा लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें