Chacha nehru bane kailash Vijayvargiya

बजरबट्टू कार्यक्रम में चाचा नेहरू के रूप में नजर आए बीजेपी नेता, बताया इस रूप के पीछे का राज

Chacha nehru bane kailash Vijayvargiya बजरबट्टू कार्यक्रम में चाचा नेहरू बने बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, कहा आगामी चुनाव में दिखेगी भूमिका

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 07:25 AM IST, Published Date : March 12, 2023/7:07 am IST

Chacha nehru bane kailash Vijayvargiya: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित राजवाड़ा पर मल्हारगढ़ क्षेत्र में हर साल निकलने वाले बजरबट्टू कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इस वर्ष चाचा चौधरी के रूप में नजर आए। दरअसल रहे एक ऐसा कार्यक्रम है जिसमें हास्य कवि सम्मेलन और एक जुलूस निकाला जाता है। जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हर साल कुछ ना कुछ एक किरदार में तैयार होकर जनता के बीच में आते हैं।

Chacha nehru bane kailash Vijayvargiya: इस साल कैलाश विजयवर्गीय चाचा चौधरी के रूप में तैयार होकर आए। इस रूप को लेकर जब उनसे खास बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि गांव के लोगों को समझा नहीं जाता है जबकि सबसे ज्यादा ज्ञानी गांव के लोग ही होते हैं, चाहे वह खेती के क्षेत्र में हो तकनीक के क्षेत्र में हो या किसी भी क्षेत्र में हो इसलिए गांव के उन लोगों का आज मैं प्रतिनिधित्व कर रहा हूं।

Chacha nehru bane kailash Vijayvargiya: जब भी गांव में कोई मुसीबत आती थी तो लोग चाचा चौधरी से के पास ही उसे लेकर आते थे। भले ही तकनीकी योग कितनी भी आगे बढ़ गई हो लेकिन उनके पास अनुभव नहीं है आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर भी उन्होंने कहा कि चाचा चौधरी की भूमिका चुनाव में भी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- सतीश कौशिक की हुई हत्या? महिला ने किया दावा, अपने ही पति पर लगाए आरोप, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- गोवा में भाजपा नेता की कॉल गर्ल ने की पिटाई, इस बात को लेकर बढ़ा विवाद, जानें पूरा मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें