Kailash vijayvargiya Controversial statement

“आजादी के बाद से भारत हिंदू राष्ट्र ही है, मुस्लिमों के पूर्वज भी हिंदू ही थे” बीजेपी नेता का विवादित बयान

Kailash vijayvargiya Controversial statement बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान सामने आया है

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : March 21, 2023/2:38 pm IST

Kailash vijayvargiya Controversial statement: इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भारत को हिन्दू राष्ट्र बताया है। विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान अलग होने के बाद से ही भारत हिन्दू राष्ट्र है। वहीं,मुस्लिमों के पूर्वज भी हिन्दू ही थे अपने मुस्लिम दोस्त का जिक्र करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि उनका एक मुस्लिम दोस्त है जो कि हनुमान चालिसा का पाठ करता और शिव मंदिर में पूजा करने जाता है। क्योंकि उनके पूर्वज राजपुत थे। लिहाजा,हमारा देश पहले ही हिन्दू राष्ट्र है।

हनुमान चालीसा से युवाओं को जोड़ेंगे

Kailash vijayvargiya Controversial statement: इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय नशे के खिलाफ अभियान की शुरुवात करने जा रहे है। वे युवाओं को हनूमान चालिसा के साथ जोड़ेंगे। जिसकी शुरुवात पितृ पर्वत पर श्री श्री रविशंकर के साथ हनुमान चालिसा पाठ के कार्यक्रम के साथ करेंगे। इसके बाद आगामी दिनों में मंदिरों में हनुमान चालिसा क्लब बनाएं जाएंगे। यहां ये युवाओं को हनुमान की भक्ती के साथ जोड़कर नशे से दूर करने के लिए मुहिम चलेगी।

सांप्रदायिकता फैलाने वालो पर होगी कार्यवाई

Kailash vijayvargiya Controversial statement: इस दौरान उनसे रतलाम में हुआ बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा को लेकर कहा गया कि हनुमान जी प्रतिमा रखने के मामले की निंदा की है। इसके अलावा इंदौर में लगातार हो रहे विकास के पीछे पितृ पर्वत पर विराजित हनुमान के आशीर्वाद को बताया क्योंकि पितृ पर्वत पर हनुमान जी की स्थापना के बाद ही इंदौर में तेजी से विकास शुरू हुआ है। और इंदौर में सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की जो भी कोशिश करेगा उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- ग्वालियर नगर निगम का खुला पिटारा, 2128 करोड़ रुपए का बजट हुआ पेश

ये भी पढ़ें- ओंकारेश्वर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन पलटा, पिकअप में सवार 16 घायल दो गंभीर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers