MP Latest Political News

MP Latest Political News: मध्य प्रदेश में आज फिर फूटेगा सियासी बम!.. 12 बजे होने जा रहा हैं कुछ बड़ा!.. पढ़े ये Tweet..

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2024 / 11:48 AM IST, Published Date : April 30, 2024/11:45 am IST

इंदौर: चुनावी दौर में कल मध्यप्रदेश में बड़ा सियासी उलटफेर सामने आया था। (MP Latest Political News) यहाँ इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नाम वापसी के आखिरी दिन अपना पर्चा वापिस ले लिया था और इसके साथ ही इस हाई प्रोफाइल सीट पर कांग्रेस रेस से बाहर हो गई थी।

अक्षय कांति के इस कदम से सिर्फ एमपी ही नहीं बल्कि देश भर में सियासी सरगर्मी तेज हो गई थी। अक्षय कांति के इस कदम को जहाँ भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ जनता और प्रत्याशियों के बीच नाराजगी बताई थी तो वही कांग्रेस का दावा था कि भाजपा ने लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया हैं। अक्षय कांति ने इसके साथ ही भाजपा में प्रवेश ले लिया था।

Mahtari Vandan Yojana 3rd Installment: पहले ही मई को प्रदेश भर की महिलाओं को सौगात.. कल आएगी महतारी वंदन योजना की तीसरी किश्त..

बहरहाल इस घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि एमपी में एक बार फिर से किसी तरह के सियासी उलटफेर की संभावना जताई जा रही है। दरअसल अक्षय कांति के दलबदल में अहम भूमिका निभाने वाले भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने अपने एक्स से ट्वीट किया है “आज दोपहर 12 बजे”..

विधायक के इस ट्वीट के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। संभावना जताई जा रही हैं कि भाजपा प्रदेश में एक बार फिर कोई बड़ा कदम उठाने जा रही हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस भी इस ट्वीट से सतर्क हो गई हैं। (MP Latest Political News) अब देखना दिलचस्प होगा कि 12 बजे क्या नया घटनाक्रम घटने जा रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp