राहुल गांधी को भविष्य में समुद्र पार किसी स्थान से चुनाव लड़ना पड़ सकता: मोहन यादव |

राहुल गांधी को भविष्य में समुद्र पार किसी स्थान से चुनाव लड़ना पड़ सकता: मोहन यादव

राहुल गांधी को भविष्य में समुद्र पार किसी स्थान से चुनाव लड़ना पड़ सकता: मोहन यादव

:   Modified Date:  April 18, 2024 / 12:31 AM IST, Published Date : April 18, 2024/12:31 am IST

जबलपुर, 17 अप्रैल (भाषा) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को कहा कि भविष्य में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को समुद्र पार कर किसी अन्य जगह से चुनाव लड़ना पड़ सकता है, क्योंकि उन्हें देश में सुरक्षित सीट नहीं मिलेगी।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार समाप्त होने के बाद यहां संवाददाताओं से बातचीत में यादव ने कहा कि गांधी पिछली बार उत्तर भारत में अपनी सीट अमेठी नहीं बचा सके थे।

यादव ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘वह हमारे धर्म का अपमान करते थे, युवा शक्ति और महिलाओं का अपमान करते थे। वह उत्तर प्रदेश से चुनाव हारने के बाद भाग गए और दक्षिणी राज्य पहुंच गए…भविष्य में उन्हें समुद्र पार करना पड़ सकता है और कहीं और से चुनाव लड़ना पड़ सकता है।’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने नक्सलवाद, आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी से सफलतापूर्वक निपटा है।

उन्होंने कहा, ‘‘यह सनातन धर्म के लिए सबसे अच्छा वक्त है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न केवल अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में हिस्सा लिया बल्कि अबू धाबी में एक मंदिर का उद्घाटन भी किया।’’

मुख्यमंत्री ने यह भी दावा किया कि भाजपा इसबार छिंदवाड़ा समेत मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट जीतने जा रही है। पिछले लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा राज्य की एकमात्र सीट थी जिसपर कांग्रेस विजयी हुई थी।

भाषा धीरज प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)