Praveen togadia on BJP

“कर्नाटक चुनाव के परिणाम बीजेपी के लिए वेकअप कॉल है, उन्हें बजरंगबली भी नहीं बचा पाए” जानें किसने कही ये बात

Praveen togadia on BJP अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया का बयान, कर्नाटक चुनाव के परिणाम आ रहे है

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : May 13, 2023/1:45 pm IST

Praveen togadia on BJP: भोपाल। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस में कर्नाटक चुनाव परिणाम पर कहा कि कर्नाटक चुनाव के परिणाम आ रहे है। राम मंदिर बन रहा है, बजरंगबली का नाद गूंज रहा है और भाजपा जीत नहीं रही है। यह बीजेपी के लिए वेक अप कॉल है। बजरंग बली भी बचा नहीं पाए, मंदिर भी बचा नहीं पाया यह भाजपा के लिए खतरे की घंटी है।

Praveen togadia on BJP: लोगों को महंगाई निजात चाहिए,रोजगार चाहिए। एक करोड़ युवाओं को सरकारी रोजगार दो। पेट्रोल डीजल रसोई गैस के दाम कम करों। किसानों को फसल के एमएसपी पर उचित दाम दो। आगे उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए सुझाव देते हुए कहा कि मैं 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी को सुझाव दे रहा हूं। बजरंग बली का नाम लिए बिना भी वोट मिल जाएंगे। 2024 में क्या होगा देश की जनता देखेगी।

Praveen togadia on BJP: वहीं केरला स्टोरी पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि केरला स्टोरी जैसी फिल्म बनना शर्मनाक है। एंटी लव जिहाद कानून बने ताकि फिर से ऐसी कोई फिल्म भारत में न बने। ऐसी फिल्म बनाकर वाहवाही न लूटी जाए,ये हमारे लिए शर्म की बात है। हिंदू बहन बेटियों के लिए ऐसी फिल्म बनाई जा रही है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा हम भारत में मुसलमानों की संख्या बढ़ने नहीं देंगे। ऐसा जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाए ताकि दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को जेल भेजेंगे,उनका राशन बंद करेंगे।

ये भी पढ़ें- कांग्रेसियों ने रोका वर्तमान सीएम बोम्मई का काफिला, पार्टी के झंडे फहराकर मनाया जीत का जश्न

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की बढ़त पर पीसीसी चीफ मरकाम ने खिलाई मिठाई, कहा- खड़गे को धमकी देने वालों को मिला करारा जवाब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें