IT raids on the locations of sugar traders in Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश में शुगर कारोबारियों के ठिकानों पर IT का छापा, करोड़ों की टैक्स चोरी की आशंका

IT raids on the locations of sugar traders in Madhya Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 21, 2022/11:58 pm IST

IT raids on Navab Raja locations इनकम टैक्स विभाग ने भोपाल के उद्योगपति नवाब रजा के संस्थानों पर छापा मारा है। नवाब रजा महाकौशल शुगर मिल के मालिक हैं। IT टीम ने नवाब रजा के घर के साथ त्रिलंगा के ईको सिटी स्थित दफ्तर और नेहरु नगर स्थित ऑफिस में एक साथ कार्रवाई की है। आयकर अधिकारी ने आधा दर्जन गाड़ियों में सवार होकर आधी रात नवाब रजा के घर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग को कर चोरी की लंबे समय से शिकायत मिल रही थी। आयकर विभाग के अधिकारी दस्तावेजों को खंगाल रहे हैं।

Read more : इसी हफ्ते हो सकती है बिजली की नई दरों का ऐलान, जानिए उपभोक्ताओं की जेब पर कितना पड़ेगा असर 

आयकर की टीम ने जबलपुर के कटंगा स्थित LPR कॉलोनी और नरसिंहपुर स्थित शुगर मिल में भी कार्रवाई की है…विभाग ने जबलपुर में शक्कर कारोबारी भरत चिनानी और सुरेश हथवानी के भी 10 से ज्यादा ठिकानों पर दबिश दी। विभाग की टीम ने दोनों थोक व्यापारियों के घरों और अलग-अलग दफ्तरों पर छापामार कार्रवाई कर कई दस्तावेज जब्त किए। फिलहाल आईटी की कार्रवाई जारी है…जांच के बाद ही बेनामी कारोबार का खुलासा हो सकेगा।

Read more : पुलिस अधिकारियों और जवानों से सीधे संवाद करेंगे सीएम भूपेश बघेल, हर जिले में मुख्यमंत्री संवाद के नाम से बनाया जाएगा आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप