Jabalpur mayor made serious allegations on BJP Vikas Yatra

Jabalpur News : महापौर ने सरकार और भाजपा विकास यात्रा पर लगाए गंभीर आरोप, नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष ने किया पलटवार

Jabalpur mayor made serious allegations on BJP Vikas Yatra: महापौर ने भाजपा की विकासयात्रा में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 06:15 PM IST, Published Date : February 23, 2023/6:15 pm IST

Jabalpur mayor made serious allegations on BJP Vikas Yatra : जबलपुर। मध्यप्रदेश जबलपुर के महापौर ने सरकार और भाजपा की विकासयात्रा में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने दावा किया है कि विकास यात्रा में जबलपुर नगर निगम पर डेढ़ करोड़ रुपयों का खर्च लाद दिया गया है जिसके अलावा यात्रा में सभी अधिकारी-कर्मारियों की ड्यूटी लगा दी गई है।

read more : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त राज्यपाल को दी बधाई, महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस का एयरपोर्ट में किया स्वागत 

Jabalpur mayor made serious allegations on BJP Vikas Yatra : महापौर का कहना है कि विकास यात्रा में ड्यूटी के चलते जबलपुर नगर निगम की राजस्व वसूली ठप्प हो गई है जिसके अलावा बिजली, पानी, सड़क,साफ सफाई से जुड़े काम भी प्रभावित हो रहे हैं। साथ ही कहा कि विकासयात्रा में सरकारी नुमाइंदों से ज्यादा भाजपा के नेता भूमिपूजन कर रहे हैं लिहाजा इसे भाजपा की सियासी यात्रा ही माना जाना चाहिए।

read more : CG : इस जिले के सरकारी अफसर-कर्मियों की छुट्टियां रद्द, कलेक्टर ने जारी किया निर्देश, अब ऐसे मिल सकेगा अवकाश

इधर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने महापौर के आरोपों को फिज़ूल बताया है। नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि विकासयात्रा में जनता से जुड़े काम ही हो रहे हैं लिहाजा इसमें सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी को प्रशासनिक मशीनरी का दुरुपयोग बताना गलत है। कांग्रेस के महापौर और भाजपा के नेता प्रतिपक्ष विकास यात्रा को लेकर आमने सामने हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers