Bageshwar Dham on stone pelting

बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की दो टूक, कहा ‘भारत में रहना हैं तो सीताराम कहना पड़ेगा’

पंडित शास्त्री ने साफ़ किया की वह भारत में देश विरोधी ताकतें नहीं टिकने देंगे. इस दौरान उन्होंने सभा स्थल पर ही धर्म विरोधियों को सबक सिखाने की शपथ भी दिलाई.

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : April 1, 2023/4:59 pm IST

Bageshwar Dham on stone pelting: रामनवमी (Ramnavami) के मौके पर देश के अलग अलग राज्यों में गुटीय झड़प की खबरे सामने आयी हैं। बिहार शरीफ (bihar) और पश्चिम बंगाल (west bengal) में रामनवमी रैली के दौरान बड़े पैमाने पर हिंसा हुई हैं। बंगाल में राज्यपाल ने राज्य सरकार को नोटिस भी जारी किया है तो वही इस पर सियासी पार्टी के नेताओ के भी बयान सामने आने लगे हैं। कांग्रेस (congress), टीएमसी (TMC) और जदयू (JDU) ने इस हिंसा के लिए सीधे तौर पर भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) को जिम्मेदार ठहराया हैं तो वही बीजेपी ने इस हिंसा के लिए राज्य सरकारों की तुष्टिकरण की नीति को दोषी बताया हैं।

Read this : PM मोदी की वजह से टल गया राहुल गाँधी का प्रोग्राम, अब 9 से होगी ‘सत्य मेव जयते’ की शुरुआत

Raed more : AAP की रैली से ठीक पहले केजरीवाल को असम CM की सीधी चेतावनी, भ्रष्ट बोला तो करेंगे मानहानि का मुकदमा

Bageshwar Dham on stone pelting: रामनवमी पर हुए हिंसा और पत्थरबाजी पर बागेश्वर धाम (bageshwar dham) के मशहूर पं। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (pt. dhirendra krishna shastri) का भी बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने इन घटनाओं पर खेद जताते हुए इन्हे देश के लिए चिंताजनक करार दिया हैं। पंडित शास्त्री ने जबलपुर के पनागर में अयोजित सभा में बयान देते हुए कहा हैं की भारत में रहना है तो सीताराम कहना पड़ेगा। पत्थरबाजी करना और राम नाम पर पत्थर फेंकना देश के लिए दुर्भाग्य की बात हैं। पंडित शास्त्री ने साफ़ किया की वह भारत में देश विरोधी ताकतें नहीं टिकने देंगे। इस दौरान उन्होंने सभा स्थल पर ही धर्म विरोधियों को सबक सिखाने की शपथ भी दिलाई और इस बात पर जोर दिया की अब देश के सारे हिंदुओं को एक होने की जरूरत।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक