BJP councilors protest in front of mayor's office

JABALPUR NEWS : भाजपा पार्षदों ने महापौर कार्यालय के सामने किया धरना प्रदर्शन, ननि नेता प्रतिपक्ष ने मेयर पर लगाए गंभीर आरोप

BJP councilors protest in front of mayor's office: नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि महापौर मनमानी कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : February 27, 2023/2:40 pm IST

BJP councilors protest in front of mayor’s office : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर नगर निगम के विपक्ष में बैठे भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने सोमवार को महापौर कार्यालय के सामने एक दिन धरना दिया और महापौर के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपनी नाराजगी जताई। भाजपा पार्षदों का आरोप है कि महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू शहर के विकास के कार्यों के प्रति गंभीर नहीं है। वह सिर्फ आयोजनों में ही अपना पूरा वक्त लगा रहे हैं चुनाव के दौरान उन्होंने जनता से जो वादे किए थे उन पर अभी भी काम शुरू नहीं हुआ है।

read more : अमेरिका से लौटी एक्ट्रेस राखी सावंत के सपोर्ट में उतरीं, आदिल को लेकर कही ये बड़ी बात 

BJP councilors protest in front of mayor’s office : महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू 8 माह पूर्व चुनकर आए थे और इस दौरान उन्होंने नर्मदा को प्रदूषण मुक्त बनाने का वचन दिया था लेकिन अभी तक नर्मदा तटों पर सीवर प्लांट नहीं लगाए गए हैं। इसी तरह जनता को दी जाने वाली अन्य सुविधाओं पर भी काम शुरू नहीं हुआ है।

read more : यहां के मुस्लिम कारीगर 400 साल पुरानी परपंरा से बना रहे ये खास गुलाल, मंदिरों से लेकर होली पार्टियों में होती है डिमांड 

BJP councilors protest in front of mayor’s office : नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि महापौर मनमानी कर रहे हैं जिस वजह से क्षेत्रीय पार्षदों के काम नहीं हो रहे हैं जल्द ही उन्होंने अपना रवैया नहीं सुधारा तो भाजपा पार्षद दल उन्हें नगर निगम में प्रवेश नहीं करने देगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें