BJP Start Mission 2023: Congress Targets BJP on This Matter

मिशन 2023 में जुटी भाजपा, कांग्रेस ने कहा- बीजेपी की कवायद फेल होगी, हमारी भी तैयारी पूरी

मिशन 2023 में जुटी भाजपा, कांग्रेस ने कहा- बीजेपी की कवायद फेल होगी, हमारी भी तैयारी पूरी! BJP Start Mission 2023

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 10:38 AM IST, Published Date : June 1, 2023/10:38 am IST

जबलपुर: BJP Start Mission 2023 मिशन 2023 को लेकर बीजेपी ने जबलपुर में नई कवायद शुरू की है। बीजेपी की इस कवायद पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

Read More: महाकाल लोक में प्रतिमाएं टूटने को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने, कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा का पलटवार

BJP Start Mission 2023 आगामी चुनावी जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है। राजनीतिक दल तैयारियों को और तेज करते जा रहे हैं। जबलपुर में बीजेपी ने हारी हुई सीटों को लेकर नई कवायद शुरू कर दी है। बीजेपी जीतने वाली विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्ताओं को हार वाली विधानसभा में तैनात करने जा रही है।

Read More: पद्मश्री अनुज शर्मा आज थामेंगे भाजपा का दामन, ये दिग्गज भी होंगे शामिल, आज दोपहर 12 बजे लेंगे पार्टी की सदस्यता

कार्यकर्ताओं से कहा जा रहा है कि वो कमज़ोर परफॉर्मेंस वाली सीटों के कार्यकर्ताओं और जनता से संपर्क करें और वहां दमदारी से भाजपा के लिए माहौल बनाएं।

Read More: प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराएगी प्रदेश सरकार, छात्रों को दी जाएगी फ्री कोचिंग, सिर्फ इन बच्चों को मिलेगा लाभ

कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी की कवायद फेल होगी, हमारी भी तैयारी पूरी है। 2018 में बहुमत के आंकड़े से चूकी बीजेपी इस बार कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती, इसलिए कार्यकर्ताओं को दूसरी विधानसभाओं में प्रतिनियुक्ति कर रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक