Jabalpur Crime News: सिरफिरे आशिक ने सरेआम युवती को मारी गोली, फायरिंग की आवाज से इलाके में फैली सनसनी |

Jabalpur Crime News: सिरफिरे आशिक ने सरेआम युवती को मारी गोली, फायरिंग की आवाज से इलाके में फैली सनसनी

Jabalpur Crime News: सिरफिरे आशिक ने सरेआम युवती को मारी गोली, फायरिंग की आवाज से इलाके में फैली सनसनी

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Sharma

Modified Date:  February 7, 2024 / 03:36 PM IST, Published Date : February 7, 2024/3:36 pm IST

जबलपुर। Jabalpur Crime News: जबलपुर के उस वक्त लोग सख्ते में आ गए जब एक सिरफिरे युवक ने एक युवती को सरेराह गोली मार दी। गोली लगते ही युवती सड़क पर गिर गई, जबकि आरोपी युवक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था,जिसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल घटना उस वक्त हुई जब माधवी नाम की युवती अपने काम पर जा रही थी। इसी दौरान आरोपी ने युवती को रास्ते में रोका और फिर उस पर गोली चला दी। पास से चलाई गई गोली माधवी के पेट में लगी और वह बीच सड़क पर गिर पड़ी। सुबह के समय में भीड़ भरे इलाके में गोली चलने से सनसनी फैल गई। इधर क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और खून से लथपथ माधवी चौधरी को तुरंत नजदीकी निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Read More: Gwalior News: हरदा में धमाके के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट, पटाखा कारोबारी की दुकान में मारा छापा, दुकानदारों को नोटिस जारी कर किया तलब

Jabalpur Crime News: पुलिस के मुताबिक घायल माधवी चौधरी मूलतः कटनी जिले की रहने वाली है और जबलपुर में एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है। जबकि गोली मारने वाला युवक घायल माधवी चौधरी का दोस्त है, लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उसने माधवी चौधरी को गोली क्यों मारी है। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी,जिसकी वजह से आरोपी ने युवती को गोली मारी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे