Jabalpur News : जबलपुर से दुर्ग के बीच चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेन, 9 ट्रिप में होगा स्पेशल ट्रेन का संचालन |

Jabalpur News : जबलपुर से दुर्ग के बीच चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेन, 9 ट्रिप में होगा स्पेशल ट्रेन का संचालन

Jabalpur News : जबलपुर से दुर्ग के बीच चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेन, 9 ट्रिप में होगा स्पेशल ट्रेन का संचालन

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 09:39 AM IST, Published Date : April 17, 2024/7:45 am IST

जबलपुर। Jabalpur News : गर्मी की छुट्टियां लगते ही हर कोई अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ घूमने का प्लान बनाता है। ऐसे में रेल यात्रियों की सुविधा के लिए रेल प्रशासन द्वारा एक स्पेशल ट्रेन के संचालन का फैसला किया गया है। रेल यात्री यातायात क्लियर करने एवं यात्रियों की सुविधा के लिए जबलपुर- दुर्ग-जबलपुर के मध्य नौ ट्रिप के लिए रेल प्रशासन द्वारा एक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है।

Read More: Police-Naxal Encounter Live Video: मुठभेड़ का Live वीडियों वायरल.. दोनों तरफ से जारी हैं फायरिंग, देखें पुलिस कैसे घुसी नक्सलियों के मांद में..

Jabalpur News : बता दें कि ये स्पेशल ट्रेन जबलपुर दुर्ग के बीच चलाई जाएगी। जिसे 22 अप्रैल से 17 जून तक चलाया जाएगा। इस स्पेशल ट्रेन का संचालन 9 ट्रिप में होगा। यह स्पेशल ट्रेन जबलपुर से वाया कटनी,शहडोल,बिलासपुर,रायपुर होते हुए दुर्ग तक चलेगी। वहीं जबलपुर से रात 8.30 बजे चलकर अगले दिन सुबह 6.15 पर दुर्ग पहुंचेगी। इस गाड़ी में वातानुकूलित श्रेणी सहित शयनयान श्रेणी एवं सामान्य श्रेणी आदि के 22 कोच रहेंगे।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp