Jabalpur to Hyderabad new flight service started

Jabalpur News : स्पाइसजेट की भरपाई करेगी एलाइंस एअर, हैदराबाद के लिए नई उड़ान सेवा को मिली हरी झंडी

जबलपुर से डुमना एयरपोर्ट से एलायंस एयर के द्वारा नई उड़ान सेवा शुरू की जा रही है।Jabalpur to Hyderabad new flight service started

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : March 22, 2023/6:16 pm IST

Jabalpur to Hyderabad new flight service started : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर और महाकौशल अंचल के हवाई यात्रियों को स्पाइसजेट ने भले ही झटका दिया है लेकिन इसकी भरपाई अब एलाइंस एअर करने जा रही है। जबलपुर से डुमना एयरपोर्ट से एलायंस एयर के द्वारा नई उड़ान सेवा शुरू की जा रही है। 28 मार्च से एलायन्स एयर के द्वारा जबलपुर से हैदराबाद के लिए नई उड़ान सेवा के लिए हरी झंडी दे दी गई है। एलायंस एयर की फ्लाइट मंगलवार गुरुवार और शनिवार यानी 3 दिन डुमना एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी।

read more : “कमल नाथ की ट्यूबलाइट देर से जलती है”, सीएम शिवराज ने पीसीसी चीफ की ली चुटकी, जानें पूरा मामला 

Jabalpur to Hyderabad new flight service started : स्पाइसजेट के द्वारा जबलपुर से अपनी हवाई सेवा बंद करने के बाद सिर्फ इंडिगो ही एकमात्र सहारा है लेकिन एलाइंस एयर के द्वारा जबलपुर से हैदराबाद के लिए विमान सेवा शुरू किए जाने से फ्लायर्स राहत महसूस कर रहे हैं एलाइंस एयर ने शुरुआती दौर में हफ्ते में 3 दिन की जबलपुर से हैदराबाद की हवाई सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है रिस्पांस यदि बेहतर मिलेगा तो फ्लाइट की संख्या भी बढ़ाई जा सकती है।

 

हाल ही में स्पाइसजेट के द्वारा बिना किसी पूर्व सूचना के अपनी फ्लाइट बंद कर दिए जाने से फ्लायर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और प्रत्येक यात्री को 5 से 7 हज़ार अधिक किराया देकर इंडिगो की फ्लाइट की सवारी करनी पड़ रही है। जबलपुर से हैदराबाद के लिए नई हवाई सेवा शुरू होने से जबलपुर वासियों ने खुशी जताई है और वे अब यह मांग भी कर रहे हैं कि जबलपुर से दूसरे महानगरों को जोड़ने के लिए भी विमान सेवा शुरू किए जाने पर विचार किया जाना चाहिए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers