Jabalpur Massive Fire

Jabalpur Massive Fire: तीन दुकानों में लगी भीषण आग घरों तक पहुंची, लाखों का सामान जलकर खाक, मची अफरा-तफरी…

Jabalpur Massive Fire: तीन दुकानों में लगी भीषण आग घरों तक पहुंची, लाखों का सामान जलकर राख, मची अफरा-तफरी...

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : May 19, 2024/1:28 pm IST

Jabalpur Massive Fire: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है कि बीच बाजार में अचानक भीषण आग लग गई। बता दें कि यह आग दुकान से सटे घरों तक भी पहुंच गई। वहीं फायर ब्रिगेड को सूचना मिलते ही 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि जिस जगह यह आग लगी है। वह व्यवस्तम इलाका है।

Read more: Aaj Ka Current Affairs 19 May 2024 : कहां है दुनिया का सबसे ऊंचा प्रतियोगी स्विमिंग पूल, पढ़े आज का करेंट अफेयर्स

बताया जा रहा है कि जबलपुर के बीच मार्केट में यह आग रविवार की सुबह अचानक लगी। आग की सूचना पर तीन गाड़ियां फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंची थीं। जिसके बाद एक के बाद एक दमकल की और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। यह आग दुकानों के पीछे तीन घरों तक भी पहुंच गई है। जिन दुकानों में आग लगी है वह अलग-अलग बिल्डिंग में हैं।

Read more: Rahul Gandhi in Restaurant: अचानक होटल पहुंचे राहुल गांधी.. ऑर्डर किया छोले-भटूरे.. कांग्रेस नेता का ये अंदाज आपको भी कर देगा हैरान, देखें Video

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

Jabalpur Massive Fire: दरअसल, आग पहले कपड़े की दुकान में लगी थी जिसके बाद आग ने कॉस्मेटिक और बैग की दुकान को भी चपेट में ले लिया। संकरी गलियां होने के कारण आग को काबू करने नगर निगम का काफी मशक्कत करनी पड़ रही। आग लगने का कारण अभी अज्ञात है। आग में लाखों रुपए के नुकसान की आंशका जताई जा रही है। गनीमत रही की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई वहीं आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers