MP Jabalpur Latest News In Hindi

Jabalpur News : पहाड़ी पर लगी भयानक आग, चारों तरफ मची अफरा तफरी, ज्यादा ऊँचाई होने के कारण फायर ब्रिगेड नहीं बुझा पाई आग

MP Jabalpur Latest News In Hindi; बरेला थाना क्षेत्र अंतर्गत शारदा माता मंदिर के पीछे वाली पहाड़ी में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 07:41 AM IST, Published Date : April 18, 2023/7:41 am IST

MP Jabalpur Latest News In Hindi : जबलपुर।  मध्यप्रदेश की संस्कारधानी के बरेला थाना क्षेत्र अंतर्गत शारदा माता मंदिर के पीछे वाली पहाड़ी में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी भयावह थी की देखते ही देखते आगे ने पूरी पहाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आग को जंगल की तरफ बढ़ने से रोका गया।

read more : सैकड़ों हीरोइन आई और गई लेकिन कोई नहीं तोड़ पाया दिग्गज अभिनेत्री ‘ललिता पवार’ का ये रिकॉर्ड… 

MP Jabalpur Latest News In Hindi : लेकिन आग का दूसरा छोर पहाड़ी की तरफ बढ़ता गया और पूरी पहाड़ी आग की लपटों से घिर गई। अधिक ऊंचाई उन्होंने की वजह से वहां कोई दमकल वाहन नहीं पहुंच पाया और पहाड़ी पर आग बढ़ती रही ।

read more : CG Corona Update : कोरोना ने बढ़ाई चिंता, 24 घंटों में सामने आए संक्रमितों का आंकड़ा देख आप भी हो जाएंगे हैरान, स्वास्थ्य विभाग ने कही ये बात 

MP Jabalpur Latest News In Hindi : वहीं पूरे मामले में जब बरेला थाना पुलिस और नगर परिषद की फायर टीम से जानकारी ली गई तो इतनी भीषण आग लगने की जानकारी किसी भी जिम्मेदार को नहीं थी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नही लग सका है लेकिन देर रात तक आग पहाड़ियों में फैलती रही।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें