Jabalpur Latest Today News

Jabalpur News : चाकूबाजों का आतंक..! रेस्टोरेंट संचालक पर किया चाकुओं से हमला, सामने आई ये बड़ी वजह

Jabalpur Latest Today News: चाकूबाजी की एक घटना के सीसीटीवी फुटेज डिलीट करने से मना करने पर चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दे दिया गया।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  February 3, 2024 / 07:58 PM IST, Published Date : February 3, 2024/7:58 pm IST

Jabalpur Latest Today News : जबलपुर। जबलपुर में चाकूबाजों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। हालात ये है कि चाकूबाजी की वारदातों में सुबूत मिटाने के लिए भी चाकूबाजी की जा रही है। जी हां ऐसा ही मामला माढ़ोताल थाना क्षेत्र के शंकरनगर में सामने आया है। यहां चाकूबाजी की एक घटना के सीसीटीवी फुटेज डिलीट करने से मना करने पर चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दे दिया गया।

read more : Namrata Malla Latest Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, कातिलाना अदाएं देख आ जाएगा मजा 

Jabalpur Latest Today News : दरअसल शंकरनगर में इलाके में सौरभ यादव और सत्यम मिश्रा नाम के दो बदमाशों ने बीते दिनों चाकूबाजी की थी। इसके वीडियो नज़दीक में चाईनीज़ फूड का रेस्टॉरेंट चलाने वाले अतीत शर्मा नाम के शख्स के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। ऐसे में आरोपियों ने अतीत को फोन किया और उस पर चाकूबाजी की घटना के सीसीटीवी फुटेज डिलीट करने का दबाव बनाया। अतीत ने जब फुटेज डिलीट करने से इंकार कर दिया तो आरोपी उसके घर में धमक गए। घर के सामने ही आरोपियों ने अतीत को पकड़ा और उसपर हाथ, पेट और पीठ पर चाकुओं से दनादन वार कर दिए। पीड़ित को लहूलुहान छोड़कर आरोपी मौके से भाग खड़े हुए।

चाकूबाजी की ये घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसमें आतंक का ये नाच साफ दिख रहा है। इधर माढ़ोताल थाना पुलिस जब आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है तो पीड़ित के साथ स्थानीय लोगों का गुस्सा आज फूट पड़ा। पीड़ित व्यापारी के साथ स्थानीय लोग आज जबलपुर के एसपी ऑफिस पहुंचे जहां उन्होने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में चाकूबाजी की इतनी घटनाएं हो रही हैं कि उनका घर से निकलना भी दूभर है। स्थानीय लोगों ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए चाकूबाजों के आतंक से मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई है। इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें