Jhabua Crime News: फटी रह गई पुलिस की आंखें, जब 9 ट्रक और 1 कंटेनर में देखा ऐसा चीज | Jhabua Crime News

Jhabua Crime News: फटी रह गई पुलिस की आंखें, जब 9 ट्रक और 1 कंटेनर में देखा ऐसा चीज

Jhabua Crime News: अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन पुलिस अवैध शराब खोरियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 11:31 PM IST, Published Date : May 27, 2024/11:31 pm IST

झाबुआ: Jhabua Crime News अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन पुलिस अवैध शराब खोरियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के झाबुआ पुलिस को अबतक के सबसे बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अवैध शराब के 9 ट्रक और एक कंटेनर को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि कि सभी ट्रक में शराब भर कर तस्करी कर रहे थे। तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान सभी को दबोचा है।

Read More: Hindi Hot Sexy Video: कैमरे के सामने इस हॉट गर्ल ने दिया जानलेवा पोज, वीडियो देख शर्म से लाल हो जाएंगे आप… 

Jhabua Crime News जब्त किए गए शराब की कीमत करीब 15 करोड़ रुपए आंकी गई है। जानकारी के अनुसार, सभी ट्रक में शराब भर कर मध्यप्रदेश से गुजरात जा रहा था। इसी दौरान पुलिस को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने सभी ट्रक को चेक किया, जिसमें अवैध तरीके से शराब भरा हुआ था। शराब से भरे ट्रक को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।

Read More: Changes in Credit Card Rules : क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, इन 4 बैंकों ने नियमों में किया बदलाव 

इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को भी मौके से गिरफ्तार ​किया है और 9 ट्रक और 1 कनेंटर को भी बरामद कर ली है। आपको बता दें कि झाबुआ पुलिस की अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है। पुलिस ने सभी गाड़ियों को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers