PM Modi Jhabua Visit

PM Modi Jhabua Visit: पीएम के लिए तैयार किया गया भगवा कॉरिडोर, राम मंदिर महोत्सव की दिखेगी झलक

PM Modi Jhabua Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर के सभा स्थल पर की गई खास तैयारी, सभा स्थल पर ही 600 मी का रोड शो करेंगे पीएम

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 09:36 AM IST, Published Date : February 11, 2024/9:36 am IST

PM Modi Jhabua Visit: झाबुआ/अंशुल मुकाती। अप्रैल में लोकसभा चुनाव होने जा रहें है इससे पहले पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी चुनाव जीतने के लिए मैदान में कूद गई है। तो वहीं आज पीएम मोदी एमपी के झाबुआ में चुनावी शंखनाद करने आ रहें है। इसके अलावा पीएम जनजातीय सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके अलावा पीएम रोड शो भी करेंगे। पीएम के दौरे के लिए विशेष तैयारी की गई है।

PM Modi Jhabua Visit: मध्य प्रदेश के झाबुआ में होने जा रहे जनजातीय सम्मेलन को लेकर के बीजेपी ने खास तैयारी की है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा है। इसीलिए इस कार्यक्रम में भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की झलक दिखाई दे रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झाबुआ आगमन के बाद वह 600 मी का एक रोड शो भी करेंगे, जिसके लिए एक भगवा कॉरिडोर कार्यक्रम स्थल पर तैयार किया गया है।

PM Modi Jhabua Visit: खुली जीप में सवार होकर प्रधानमंत्री जनजातीय लोगों के बीच पहुंचेंगे और उनका अभिवादन स्वीकार करेंगे इस दौरान सभा स्थल पर मौजूद लोग भगवा पताकाएं लहराकर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए एक अस्थाई सड़क का निर्माण भी किया गया है। इसी सड़क पर प्रधानमंत्री की जीप चलेगी और सड़क के दोनों और एक भगवा कॉरिडोर तैयार किया गया है। ताकि सभा स्थल में भगवामई माहौल तैयार किया जा सके।

ये भी पढ़ें- Sikkim Accident News: मेले में अचानक जा घुसा ट्रक, 3 लोगों की ली जान कई घायल, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

ये भी पढ़ें- Weather Update: लगातार तापमान गिरने से सर्दी का सितम जारी, अलाव का सहारा ले रहे लोग, देखें आने वाले दिनों का हाल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें